28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकारी बसों में आग लगाने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवक का फेसबुक पर लाइव वीडियो हुआ था वायरल सड़क दुर्घटना में 12वीं की छात्रा की हुई थी मौत, बड़ा भाई अस्पताल में उपचाराधीन जलपाईगुड़ी : सरकारी बसों में आगजनी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने फेसबुक पर आगजनी की एक लाइव वीडियो पोस्ट किया […]

  • आरोपी युवक का फेसबुक पर लाइव वीडियो हुआ था वायरल
  • सड़क दुर्घटना में 12वीं की छात्रा की हुई थी मौत, बड़ा भाई अस्पताल में उपचाराधीन
जलपाईगुड़ी : सरकारी बसों में आगजनी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने फेसबुक पर आगजनी की एक लाइव वीडियो पोस्ट किया है. शनिवार की रात को पुलिस ने जलपाईगुड़ी के रानीनगर के जोलापाड़ा इलाके से मृत्युंजय दास को गिरफ्तार किया है.
उल्लेखनीय है कि सड़क हादसे में एक 12वीं की छात्रा तृषा चक्रवर्ती की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने तीन सरकारी बसों को आग के हवाले कर दिया था जबकि दो को क्षतिग्रस्त कर दिया था.
इस मामले में पुलिस ने इसके पहले चार लोगों को आगजनी के मामले में गिरफ्तार किया था. अब इसमें पांचवां आरोपी भी शामिल हो गया है. रविवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेशकर सात रोज की रिमांड पर लिया है.
पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश के दौरान उसकी नजर फेसबुक पोस्ट पर पड़ी जिसमें मृत्युंजय दास यह कथित रुप से कहते हुए दिख रहा है कि उसने आग लगायी है. उसके बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. पुलिस के सूत्र के अनुसार अगर यह साबित होता है कि मृत्युंजय दास ने आग लगायी थी तो सरकारी संपत्ति नष्ट करने के मामले में आरोपी की संपत्ति जब्त हो सकती है. सनद रहे कि शनिवार की सुबह तृषा चक्रवर्ती को स्कूटी पर बैठाकर उनके बड़े भाई ऋ षभ चक्रवर्ती प्राइवेट ट्यूशन के लिये पहुंचाने जा रहे थे.
उस समय वाहनों की खड़ी कतार के बीच ऋ षभ धीरे धीरे आगे बढ़ रहे थे जब एक सरकारी बस ने ओवरटेक कर आगे बढ़ी जिससे स्कूटी को धक्का लगा. उसके बाद भाई बहन सड़क पर गिर पड़े जिसके बाद बस का चक्का तृषा के सिर पर चढ़ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी. फिलहाल ऋ षभ का इलाज जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा है.
कोतवाली थाना के आईसी विश्वाश्रय सरकार ने बताया कि बस में आग लगाने के आरोप में शनिवार की रात को मृत्युंजय दास को गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने उसे सात रोज की रिमांड पर भेजा है. इस घटना में और भी कितने लोग जुड़े हैं उनकी खोजबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें