37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कसबा में बुटीक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 4 गिरफ्तार

कोलकाता : बुटीक चलाने की आड़ में किराये के एक कमरे में देह व्यापार करनेवाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गिरोह के प्रमुख व मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम रति महतो (35), मीता ढाली (38), मैनाक सांपुई (37) और शेख कलीम (25) हैं. इसमें रति […]

कोलकाता : बुटीक चलाने की आड़ में किराये के एक कमरे में देह व्यापार करनेवाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गिरोह के प्रमुख व मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम रति महतो (35), मीता ढाली (38), मैनाक सांपुई (37) और शेख कलीम (25) हैं. इसमें रति गिरोह की प्रमुख है, जबकि मीता मैनेजर है. शेष दो लोग ग्राहक हैं. पुलिस ने इस घटना के बाद कमरे से सील कर दिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कसबा इलाके के नष्करहाट के मध्यपाड़ा के लोगों ने बुटीक की आड़ में देह व्यापार गिरोह चलाने का आरोप लगाया था. इलाके के लोगों से मिली खबर के आधार पर लालबाजार की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) के पुलिसकर्मियों ने रविवार को वहां छापेमारी की. इस दौरान दो ग्राहकों को महिलाओं के साथ आपत्तिनजक हालत में पकड़ा गया. इस कमरे से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी पुलिस को मिलीं. इसके बाद दो महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.
लोगों ने पुलिस को बताया कि बुटीक शुरू करने के नाम पर एक गिरोह इस मकान के ग्राउंड फ्लोर में कमरा किराये पर लिया था. अक्सर इस कमरे में अनजान लोग आते थे. कुछ लड़कियां भी यहां युवकों के साथ आती थीं. उनकी हरकतों पर संदेह होने के बाद पुलिस को इसकी खबर दी गयी थी. रविवार को रेड करने के दौरान यहां देह व्यापार चलाये जाने का पता चला. पुलिस ने कमरे को जांच चलने तक सील कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें