24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किशोर का अपहरण कर किया सामूहिक यौन शोषण, फिर की हत्या की कोशिश

साउथ पोर्ट इलाके में सोमवार रात की घटना मां की तबीयत खराब है कह कर कार में बिठा लिया किशोर को और कर लिया अपहरण चलती कार में चार युवकों ने बनाया यौन संबंध, फिर चाकू से जख्मी करने के बाद गला दबा कर हत्या की कोशिश की पुलिस का कहना : एक आरोपी हो […]

साउथ पोर्ट इलाके में सोमवार रात की घटना

मां की तबीयत खराब है कह कर कार में बिठा लिया किशोर को और कर लिया अपहरण

चलती कार में चार युवकों ने बनाया यौन संबंध, फिर चाकू से जख्मी करने के बाद गला दबा कर हत्या की कोशिश की

पुलिस का कहना : एक आरोपी हो चुका है गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

कोलकाता : फास्ट फूड की दुकान में काम खत्म कर घर लौट रहे एक किशोर का अपहरण कर चलती कार में लगातार दो घंटे तक चार बदमाशों ने उसके साथ यौन संबंध बनाया. इसके बाद शरीर के विभिन्न हिस्सों में पहले चाकू से प्रहार किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की.

किशोर के शोर मचाने पर बदमाश‍ों ने उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया और फरार हो गये. घटना साउथ पोर्ट इलाके में सोमवार रात की है. पीड़ित परिवार की तरफ से मंगलवार को इसकी शिकायत साउथ पोर्ट थाने में दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में रवि कुमार गुप्ता (26) नामक एक आरोपी को गिफ्तार कर लिया. घटना से जुड़े अन्य तीन बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है.

क्या था मामला

पुलिस को शिकायत में पीड़ित 16 वर्षीय किशोर की मां ने बताया कि कुछ महीने पहले पति की मौत के बाद वह लोगों के घरों में आया का काम करती है और उसका बेटा पास के इलाके की एक दुकान में काम करता है.

सोमवार रात को काम खत्म कर वह घर लौट रहा था. इसी समय एक प्राइवेट कार में चार बदमाश उसके पास आकर रूके. उनमें से एक ने कहा कि उसकी मां की हालत काफी खराब है. यह कहकर उसके 16 वर्षीय बेटे को कार में बैठा लिया. इसके बाद कार चलती कार में उसके बेटे के साथ यौन संबंध बनाया गया.

पहले धारदार हथियार से किया जख्मी, फिर गला दबाकर हत्या की कोशिश

पीड़ित किशोर की मां ने शिकायत में बताया कि दो घंटे तक कार शहर के विभिन्न इलाकों में दौड़ती रही. अंदर बारी-बारी से चारों बदमाश उसके बेटे के साथ यौन संबंध बनाया. इसके बाद धारदार हथियार से बेटे के शरीर के विभिन्न हिस्सों में प्रहार करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की. इसी दौरान शोर मचाने व खिड़की का कांच लात से अंदर से पीटने के बाद बदमाशों ने पोर्ट के एक इलाके में चलती कार से उनके बेटे को सड़क पर फेंका और भाग गये.

मेडिकल जांच में यौन संबंध की पुष्टि, पीड़ित किशोर का चल रहा इलाज

पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनके बेटे को सड़क पर पड़ा देख कुछ लोग उसे एसएसकेएम अस्पताल ले गये. वहां बेड खाली नहीं मिलने के कारण पोर्ट इलाके के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती किया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है.

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में डीसी (पोर्ट) सैयद वकार रेजा का कहना है कि पीड़ित किशोर की मां से शिकायत मिलने के बाद साउथ पोर्ट थाने में चार आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. मामले में शामिल बाकी आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें