28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन साल की बेटी को सुनसान जगह पर छोड़ा

करया इलाके में सोमवार दोपहर की घटना, बेटी को ढूंढ निकालने की मांग पर मां पहुंची थाने शिकायत दर्ज नहीं करने पर बेनियापुकुर थाने का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड करया थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पिता को किया गिरफ्तार कोलकाता : बेटे की चाहत में बेटी होने के बाद से लगातार आंखों में खटक […]

करया इलाके में सोमवार दोपहर की घटना, बेटी को ढूंढ निकालने की मांग पर मां पहुंची थाने

शिकायत दर्ज नहीं करने पर बेनियापुकुर थाने का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

करया थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पिता को किया गिरफ्तार

कोलकाता : बेटे की चाहत में बेटी होने के बाद से लगातार आंखों में खटक रही एक मासूम बच्ची को एक दिन गुस्से में घर से बाहर ले जाकर अनजान जगह पर छोड़ देने का आरोप एक पिता पर लगा है. हालांकि बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता के पति बुड़ो मल्लिक (28) को गिरफ्तार कर लिया.

वही टेंगरा इलाके में दो युवक फैयाज खान और आदिल शकील को वह तीन वर्षीय मासूम बच्ची मिली. दोनों युवकों ने उसे थाने में ले जाकर पुलिस को सौंप दिया. शुरुआत में बच्ची की मां की शिकायत नहीं लेकर उसे दूसरे थाने में भेजने के आरोप में बेनियापुकुर थाने के एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी कर दिया गया है.

पीड़िता का घर करया थाना क्षेत्र में पड़ने के कारण बेनियापुकुर थाने में ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले ने पीड़िता को करया थाने में भेज दिया. इसके बाद पीड़िता करया थाने में पूरी जानकारी देकर शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद जांच के दौरान बच्ची को टेंगरा थाने में दो युवकों द्वारा लाकर सौंपने की जानकारी मिली. मासूम बच्ची को टेंगरा थाने से सुरक्षित मां के हवाले कर दिया गया.

कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (1) अतिरिक्त प्रभार (मुख्यालय) जावेद शमीम ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति व बच्ची के पिता बुड़ो मल्लिक (28) को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं बेनियापुकुर थाने में जिस पुलिसकर्मी ने शिकायत दर्ज करने के बजाय महिला को दूसरे थाने में भेजा, उन्हें सस्पेंड कर उनके खिलाफ विभागीय जांच का निर्देश दिया गया है.

डीसी (एसइडी) अजय प्रसाद ने बताया कि टेंगरा इलाके में घूम रही बच्ची को थाने में लाकर पहुंचाने वाले फैयाज खान और आदिल शकील नामक दोनों युवकों को सम्मानित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें