33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहिता की रहस्यमय मौत, श्मशान घाट पहुंच पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मायके वालों ने लगाया था बेटी की हत्या का आरोप

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर में एक विवाहिता की सांस रोक कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका का नाम रीता चक्रवर्ती (21) है. यह घटना बारुइपुर थाने के विद्याधरपुर के वनबीवी तला इलाके की है. युवती के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस की टीम श्मशान घाट पहुंची और […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर में एक विवाहिता की सांस रोक कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका का नाम रीता चक्रवर्ती (21) है. यह घटना बारुइपुर थाने के विद्याधरपुर के वनबीवी तला इलाके की है. युवती के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस की टीम श्मशान घाट पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
क्या थी घटना : संदेशखाली के गाबबेरिया की रहने वाली रीता चक्रवर्ती का बारूइपुर के विद्यापुर के निवासी सुमन के साथ प्रेम संबंध था. मार्च 2017 में दोनों ने विवाह किया था. जिस पर रीता के परिवार वालों को आपत्ति थी. शुक्रवार को अचानक रीता के ससुराल से एक फोन आया था. जिसमें रीता के आत्महत्या करने की सूचना दी गयी थी.
परंतु उसके परिजनों के आने से पहले ही उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गये. रीता के घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुमन व उसके पिता तपन चक्रवर्ती को श्मशान घाट से ही गिरफ्तार किया व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें