28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश से भागकर आये दो आरोपी गिरफ्तार, एसटीएफ ने दबोचा

कोलकाता : बांग्लादेश में एक व्यक्ति की चाकू से मार कर हत्या करने के बाद भागते हुए सीमा पार कर कोलकाता आकर छिपे हत्या के दो आरोपियों को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद मोहिनुद्दीन तुषेर और मोहम्मद अल्कसूर रहमान हैं. दोनों […]

कोलकाता : बांग्लादेश में एक व्यक्ति की चाकू से मार कर हत्या करने के बाद भागते हुए सीमा पार कर कोलकाता आकर छिपे हत्या के दो आरोपियों को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद मोहिनुद्दीन तुषेर और मोहम्मद अल्कसूर रहमान हैं. दोनों बांग्लादेश के चट्टगांव के रहनेवाले हैं.
गिरफ्तार इन दोनों आरोपियों को कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद रविवार को बांग्लादेश में चाकबाजार की पुलिस के हवाले कर दिया गया. एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक हाल ही में उनसे बांग्लादेश पुलिस ने संपर्क किया था. उन्होंने बताया कि बांग्लादेश के चट्टगांव में एक व्यक्ति की धारदार चाकू से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. इसके दो प्रमुख आरोपी सीमापार कर भारतीय सीमा में प्रवेश कर कोलकाता में जाकर छिपे हैं.
इस जानकारी के बाद एसटीएफ की टीम ने मुखबिरों को सक्रिय किया. पता चला कि दोनों आरोपी मध्य कोलकाता में छिपे हैं. इसके बाद होटल व गेस्टहाउस में तलाशी के दौरान फ्री स्कूल स्ट्रीट में गुप्त स्थान पर छिपे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर उन लोगों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर बांग्लादेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें