30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ‘लक्षित हत्या” में शामिल

कोलकाता/अहमदाबाद. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा कार्यकर्ताओं के ‘लक्षित हत्या’ में शामिल है. मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संगठित विपक्ष में शामिल है और इसलिए यह ‘संगठित विपक्ष’ है जो भाजपा कार्यकर्ताओं […]

कोलकाता/अहमदाबाद. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा कार्यकर्ताओं के ‘लक्षित हत्या’ में शामिल है. मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संगठित विपक्ष में शामिल है और इसलिए यह ‘संगठित विपक्ष’ है जो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या में शामिल है.
स्मृति ने संवाददाताओं से कहा कि वह उन लोगों की तरफ इशारा करना चाहती हैं कि पश्चिम बंगाल में न केवल लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है बल्कि वे भाजपा कार्यकर्ताओं के लक्षित हत्या में शामिल हैं. मंत्री ने यहां कहा कि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी संगठित विपक्ष का हिस्सा है, जो नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ रही है. इसलिए संयुक्त विपक्ष भाजपा कार्यकर्ताओं की लक्षित हत्या में शामिल है.
भाजपा ने आरोप लगाया था कि पार्टी का जो कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो (20 वर्ष) पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में 30 मई को मृत पाया गया था, उसकी हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने की है. हालांकि तृणमूल ने इस आरोप से इंकार किया है और इसे आधारहीन बताया है. संबंधित जिले में आज एक और व्यक्ति भी मृत पाया गया.
स्मृति यहां भाजपा सरकार की चार साल की उपलब्धियां गिनाने आयी हुई थीं.उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर पूछे गये सवाल को टालते हुए कहा कि मैं पेट्रोलियम मंत्री नहीं हूं और न ही वित्त मंत्री हूं इसलिए मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकती हूं.
मंत्री ने कहा कि पेट्रोलियम मंत्री का यह विचार था कि ईंधन के दामों को जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए, ताकि इसके दाम घटाए जा सकें. उन्होंने दावा किया कि भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए विपक्ष का साथ आना प्रधानमंत्री की लोकप्रियता और राजीनीतिक शक्ति का संकेत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें