36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक कॉल के बदले दूंगा “1200 कह कर ले भागा कीमती मोबाइल

कोलकाता : महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके में अनोखे तरीके से मोबाइल ले भागने का मामला सामने आया है. इस घटना के पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत शेक्सपीयर सरणी थाने में दर्ज करायी है. शिकायतकर्ता का नाम शोएब अहमद (29) है. शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि वह दिलखुसा स्ट्रीट का रहनेवाला है. वह […]

कोलकाता : महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके में अनोखे तरीके से मोबाइल ले भागने का मामला सामने आया है. इस घटना के पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत शेक्सपीयर सरणी थाने में दर्ज करायी है. शिकायतकर्ता का नाम शोएब अहमद (29) है. शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि वह दिलखुसा स्ट्रीट का रहनेवाला है.
वह शेक्सपीयर सरणी इलाके में सड़क किनारे से घर की तरफ लौट रहा था. अचानक उसे एक युवक मिला. उसने कहा कि उसे काफी पैसों की जरूरत पड़ गयी है. इस कारण वह अगर अपने मोबाइल से उसे एक कॉल करने दे, तो इसके बदले वह उसे 1200 रुपये देगा. शोएब का आरोप है कि रुपये के लालच में आकर उसने अपना मोबाइल उस युवक को एक कॉल करने के लिए दे दिया. अचानक उसने देखा कि फोन करने के बहाने आरोपी उसका मोबाइल लेकर तेज गति से भागने लगा है. काफी कोशिश करने के बावजूद शोएब को न तो वह युवक मिला और न ही उसका मोबाइल. इसके बाद उसने इसकी शिकायत शेक्सपीयर सरणी थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है.
बड़ाबाजार : घर पेंट करने आया मजदूर आठ लाख का जेवरात ले भागा
घर में पेंटिंग कर रहे एक मजदूर पर काम के दौरान मालिक के कमरे से आठ लाख रुपये के जेवरात ले भागने का आरोप लगा है. घटना बड़ाबाजार के एनएस रोड की है. पीड़ित फ्लैट के मालिक का नाम शरद कुमार भट्टर है. इस घटना के बाद उन्होंने इसकी शिकायत बड़ाबाजार थाने में दर्ज करायी है. पुलिस के मुताबिक शिकायत में उन्होंने बताया कि इमारत में डेढ़ महीने से कुछ मिस्त्री पेंटिंग का काम कर रहे थे. सोमवार दोपहर को चौथे तल्ले में स्थित उनके फ्लैट दो घंटे तक खाली था. राखी के कारण परिवारवाले रिश्तेदारों के पास गये हुए थे. जब वे घर लौटे, तो सभी मिस्त्री वहां से फरार थे. सभी से फोन पर संपर्क करने के बावजूद कोई भी फायदा नहीं हुआ. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत बड़ाबाजार थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अब तक इसमें शामिल बदमाशों का पता नहीं चल सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें