26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रयागराजः प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर सेप्टिक टैंक में छिपा दी लाश, ऐसे खुला हत्या का राज

प्रयागराज में प्रेमी ने अपनी 35 साल की प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को मकान के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया. छानबीन के बाद पुलिस ने सेप्टिक टैंक तोड़कर महिला की लाश को बाहर निकाला. हालांकि पुलिस ने आरोपी आशीष और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रयागराजः देश में इन दिनों लिव-इन पार्टनर के द्वारा महिलाओं की हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कहीं सरेआम लड़की को चाकुओं से मारा जा रहा है तो कहीं हत्या कर उसके शव को फ्रिज और कुत्ते को खिलाया जा रहा है. इस बीच यूपी के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारकर सेप्टिक टैंक में दफन कर दिया. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

प्रयागराज में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

दरअसल पूरा मामला यमुनानगर इलाके में करछना के महेवा का है. जहां 24 मई को प्रेमी आशीष कुमार गौतम ने अपनी 35 साल की प्रेमिका की हत्या कराकर उसकी लाश को मकान के सेप्टिक टैंक में छिपा दी. लेकिन पुलिस ने घटना का खुलासा शुक्रवार को किया. छानबीन के बाद पुलिस ने सेप्टिक टैंक तोड़कर महिला की लाश को बाहर निकाला. हालांकि पुलिस ने आरोपी आशीष और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

8 साल से लिव-इन में थे

पुलिस ने बताया महिला और उसका प्रेमी आशीष करीब 8 साल से लिव इन में रहते थे. महिला के पिता का निधन साल 2016 में हो गया था. पिता की मौत के बाद आशीष गौतम पुत्र मदन गौतम का उसके घर पर आना-जाना शुरू हुआ. और दोनों करीब आ गए. महिला ने अपनी तीन छोटी बहनों की शादी की. दो छोटे भाइयों को पढ़ाया लिखाया, लेकिन खुद अपनी शादी नहीं की. महिला घर चलाने के लिए सिलाई और ब्यूटी पार्लर का काम करती थी.

शादी का दबाव बना रही थी महिला

महिला अपने प्रेमी आशीष गौतम पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी. आशीष ने प्रेमिका के पैसे से करछना थाने के समीप बसरिया गांव में एक प्लाट अपने नाम खरीदा. उसमें मकान का निर्माण करा रहा था. मकान बन जाने के बाद वह प्रेमिका से शादी करेगा लगातार उसे झांसा देता रहा. इस दौरान आशीष की शादी बाराबंकी में तय हो गई. इसके बाद महिला ने आशीष की शादी का विरोध किया. जिसके बाद प्रेमी आशीष ने महिला को चार लोगों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. और उसके शव को सेप्टिक टैंक में दफना दिया.

Also Read: प्रयागराज के रास्ते यूपी में प्रवेश करेगा मानसून, जानें कब से प्रदेश में आंधी-बारिश का सिलसिला होगा शुरू
सभी आरोपी गिरफ्तार

शक के आधार पर पुलिस ने प्रेमी आशीष गौतम को हिरासत में लिया. उससे सख्ती से पूछताछ की. इस दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया. पुलिस को आरोपी ने बताया कि 4 लोगों को डेढ़ लाख रुपए ठेका देकर उसने प्रेमिक की हत्या करा दी और शव को मकान के सेप्टिक टैंक में डलवा दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें