18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP News : नोएडा में जिस पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा उसी ने फेंक दिया तेजाब,...

UP News : नोएडा में जिस पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा उसी ने फेंक दिया तेजाब, पत्नी की हालत नाजुक

एनसीआर में पत्नी पर तेजाब से हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अभी पुलिस के पास लिखित में शिकायत दर्ज नहीं करायी गई है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही विवाद रहता है.

नोएडा (एजेंसी) : चौथ के दिन अपनी पत्नी पर कथित रूप से तेजाब फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हृदेश कठेरिया ने बताया कि बुलंदशहर जिले के सलेमपुर गांव के मूल निवासी विवेक कुमार का विवाह 2020 में संभल जिले के शोभापुर गांव की रहने वाली ममता के साथ हुआ था और वे दोनों अब रोजा जलालपुर में रहते हैं.कठेरिया ने बताया कि करवा चौथ के दिन बुधवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विवेक ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में ममता का चेहरा और शरीर बुरी तरह झुलस गया है.उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने ममता को ग्रेटर नोएडा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया. कठेरिया ने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही विवाद रहता है. उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और उन्होंने इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें