26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: परिवहन विभाग का संविदा बस ड्राइवर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, वेतन न मिलने से है नाराज

UP News लखनऊ में वेतन न मिलने से नाराज परिवहन विभाग का एक कर्मचारी मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. वो परिवार के साथ पहले धरने पर बैठा था.

लखनऊ: परिवहन विभाग (UP News) का एक कर्मचारी कई माह से वेतन न मिलने के कारण रविवार को अचानक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. पहले वो अपने अपने परिवार के साथ धरने पर बैठा था. लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो वो धरने पर बैठ गया. कर्मचारी के टॉवर पर चढ़ने की सूचना के बाद परिवहन विभाग और जिला प्रशासन सक्रिय हुआ. कर्मचारी को टॉवर से नीचे उतारने के लिए मनाया जा रहा है.

अलीगढ़ का है संविदा बस ड्राइवर
अलीगढ़ (Aligarh News) हथरौली में कार्यरत संविदा बस चालक (Contract Bus Driver) राजू सैनी रविवार को कैसरबाग बस अड्डे के पास एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. राजू का आरोप है कि उसे कई महीने से वेतन नहीं मिला है. राजू अपने परिवार के साथ लखनऊ पहुंच था. उसकी पत्नी भावना, बेटा अमन और बेटी खुशबू भी साथ में थे. पहले वो परिवार के साथ धरने पर बैठा. जब काफी देर तक किसी ने संज्ञान नहीं लिया तो राजू मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. परिवारीजन उसे फोन पर संपर्क में हैं.

वेतन न मिलने से बच्चों की पढ़ाई छूटी
राजू सैनी का आरोप है कि उसे (UP Transport Department) हथरौली में प्रताड़ित किया जा रहा है. कई महीने से वेतन नहीं दिया गया है. राजू ने अधिकारियों से परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को मौके पर बुलाने की मांग रखी है. वहीं कैसरबाद बस अड्डे के आरएम आरके त्रिपाठी ने राजू से कहा कि वो नीचे उतर आए, तुरंत बकाया वेतन का भुगतान किया जाएगा. लेकिन राजू सैनी का कहना है कि जब तक परिवहन मंत्री आकर स्वयं वेतन नहीं देंगे, वो टॉवर से नीचे नहीं उतरेगा. राजू ने कहा कि वेतन न मिलने से उसके बच्चों की पढ़ाई रुक गई है. उधर फायर ब्रिगेड और पुलिस लगातार उसे नीचे उतारने के प्रयास में लगी है. राजू ने जबरदस्ती नीचे उतारने की कोशिश करने पर नीचे कूदने की धमकी दी है.

Also Read: बीएसपी की बैठक में पहुंचे आकाश आनंद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें