31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एंटी रोमियो स्क्वॉड पर होगा काम शुरू, महिला सुरक्षा प्राथमिकता : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विभागों का बंटवारा भले ही अबतक ना हुआ हो लेकिन नयी सरकार अपने चुनावी वादों को पूरा करने की तैयारी में लगी है. नयी सरकार ने 100 दिनों के एजेंडे पर काम करना शुरू कर दिया है. आज मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ हुई बैठक में चुनावी घोषणापत्र देते हुए […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विभागों का बंटवारा भले ही अबतक ना हुआ हो लेकिन नयी सरकार अपने चुनावी वादों को पूरा करने की तैयारी में लगी है. नयी सरकार ने 100 दिनों के एजेंडे पर काम करना शुरू कर दिया है. आज मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ हुई बैठक में चुनावी घोषणापत्र देते हुए साफ कर दिया कि उनका इरादा क्या है.

भाजपा अपने एंटी रोमियो स्क्वॉड का वादा भी पूरा करने पर भी ध्यान दे रही है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, हमसरकार के 100 दिनों के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. जिसमें किसानों की कर्ज माफी, बूचड़खाने, गन्ना किसानों की समस्या और महिला सुरक्षा जैसे अहम मुद्दों को शामिल किया गया है. मौर्य ने महिला सुरक्षा पर बल देते हुए कहा कि हमारे लिए यह सबसे अहम है. इसलिए हम इस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं.
एंटी रोमियो स्क्वॉड पर कई सवाल खड़े हुए थे. इसके काम करने का तरीका क्या होगा. रोमियो की तलाश में पुलिस कहीं साधारण युवाओं को तो परेशान नहीं करेगी. इसे धर्म से भी जोड़ कर देखा जा रहा था लेकिन उपमुख्यमंत्री ने कहा, इसे लेकर जो भी अफवाह फैलाये जा रहे है गलत है उस पर ध्यान मत दीजिए. इसका किसी जाति या धर्म से कोई संबंध नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें