23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी चुनाव मैदान में भाजपा कहीं नहीं, हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे : अखिलेश यादव

मुजफ्फरनगर : जिले के खतौली में आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के मैदान में भाजपा कहीं नहीं टिक रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा तो लड़ाई से बाहर है. उन्होंने सपा की जीत का दावा […]

मुजफ्फरनगर : जिले के खतौली में आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के मैदान में भाजपा कहीं नहीं टिक रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा तो लड़ाई से बाहर है. उन्होंने सपा की जीत का दावा किया और कहा कि कांग्रेस के साथ आने से हम 300 के आंकड़े को पार कर जायेंगे.

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर उन्होंने कहा कि हमारे बीच जो गलतफहमियां थीं, वह दूर हो गयी है. हम अब चुनावी मैदान में साथ हैं और अगली सरकार हमारी होगी. बहुमत तो हम पहले भी ला रहे थे, लेकिन अब जीत का आंकड़ा तीन सौ के पार चला जायेगा. अपने भाषण में उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की और कहा कि मैं प्रदेश के विकास के लिए कार्य करता रहूंगा. अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा पर सीधा निशाना साधा और कहा कि इन्होंने गन्ना किसानों की मदद नहीं की. ओलावृष्टि से किसानों की फसल बर्बाद हुई लेकिन उनकी मदद के लिए सपा के अलावा और कोई नहीं आया है.
नोटबंदी के मुद्दे को लेकर भी अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा. अखिलेश ने आरोप लगाया कि नोटबंदी के कारण लोगों की जान चली गयी. लेकिन उनकी मदद नहीं की गयी. अखिलेश ने कालेधन को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अबतक कालाधन वापस नहीं आया.उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का अच्छे दिन का वादा झूठा साबित हो गया है.

मोदी सरकार से आम लोग नाराज और दुखी हैं. उन्होंने भाजपाइयों पर आरोप लगाया कि वे सबसे ज्यादा चालू हैं. अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने का काम हमने किया. हमने गरीबों और किसानों की मदद की और उनके लिए योजानाएं बनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें