26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जला दी गयी दाऊद इब्राहिम की कार

गाजियाबाद: नीलामी के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार खरीदने वाले दक्षिणपंथी हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणिनेबुधवार को दिल्ली के समीप गाजियाबाद के इंदिरापुरम में इस कार को सार्वजनिक रूप से आग के हवाले कर दिया. इससे पहले कल चक्रपाणि नेऐलानकरतेहुए कहा था कि उनका संगठनकल दोपहरएकसे दो बजेकेबीच सार्वजनिक रूप सेदाऊदकी कार को आग […]

गाजियाबाद: नीलामी के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार खरीदने वाले दक्षिणपंथी हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणिनेबुधवार को दिल्ली के समीप गाजियाबाद के इंदिरापुरम में इस कार को सार्वजनिक रूप से आग के हवाले कर दिया. इससे पहले कल चक्रपाणि नेऐलानकरतेहुए कहा था कि उनका संगठनकल दोपहरएकसे दो बजेकेबीच सार्वजनिक रूप सेदाऊदकी कार को आग लगा देंगे.

राम जन्मभूमि केस के याचिकाकर्ताओं में से एक और खुद को ऑल इंडिया हिंदू महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले चक्रपाणि नेइसीमहीने मुंबई मेंनौ दिसंबर को आयोजित नीलामी के दौरान दाऊद की इस हरे रंग की कार को महज 32 हजार रुपये में खरीदा गया था.गौर हो कि कार हुंडई की एसेंट 2000 मॉडल है जो बेहद ही खराब हालत मेंथी.

आरटीओ ऑफिस में इस कार के मालिक के बारे मेंजानकारीलेनेपर चक्रपाणि को पता चला कि इसे ठाणे के रहने वाले रणधीर सिंह ने खरीदा था. खरीदने के बादजबवे इस कार को अपने नाम करवाने गये तो पता चला कि इसका रजिस्ट्रेशन ठाणे के आरटीओ में कराया गया था. नीलामी के दौरान इसे खरीदने वाला एक और शख्स था जो एक कबाड़ी था. कबाड़वाले ने कबाड़ के हिसाब से कार की बोली 32 हजार रुपये लगायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें