33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद सुलझाने गये पुलिसकर्मियों पर भारी पड़ गये दबंग, लाठी-डंडों से जमकर की पिटाई

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जमीन संबंधी विवाद निपटाने गयी पुलिस को दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में एक निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाष चंद्र शाक्य ने गुरुवार को यहां बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के हार कटेटा गांव में राजेश […]

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जमीन संबंधी विवाद निपटाने गयी पुलिस को दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में एक निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाष चंद्र शाक्य ने गुरुवार को यहां बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के हार कटेटा गांव में राजेश पाल तथा महेंद्र यादव नामक व्यक्तियों के बीच जमीन को लेकर विवाद था. इसका निपटारा कराने के लिए थाना प्रभारी इंद्र कुमार अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ गये थे.

इसे भी पढ़ें : Mathura : पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान बचकर निकल रहा था बच्चा, लगी गोली और…

उन्होंने बताया कि जब पुलिस दल मौके पर पहुंचा, तो वहां मौजूद महिलाओं ने उस पर पथराव शुरू कर दिया. पुरुषों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर लाठियों से पिटाई की. पुलिसकर्मियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. शाक्य ने बताया कि इस घटना में पुलिस निरीक्षक इंद्र कुमार तथा दरोगा नेपाल सिंह और तीन सिपाही घायल हो गये. उनका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने इस मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी घटना के बाद से फरार हैं. इसके पूर्व, 19 जून को कलान थाने में भी एक दबंग ने एक दरोगा की पिटाई कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें