26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध खनन हुआ तो सख्त कार्रवाई करेगी योगी सरकार : भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अवैध खनन रोकने में विफल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का स्वागत करते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर कहीं भी अवैध खनन होगा तो जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा, योगी सरकार निरंतर पारदर्शी व्यवस्था लागू […]

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अवैध खनन रोकने में विफल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का स्वागत करते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर कहीं भी अवैध खनन होगा तो जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा, योगी सरकार निरंतर पारदर्शी व्यवस्था लागू करने के लिए युद्धस्तर पर प्रयासरत है. भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कदम उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गोंडा और मऊ के चार थानाध्यक्षों तथा दो खनन अधिकारियों को निलंबित किया गया है. तीन एसडीएम और तीन सीओ के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं.

शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उच्च अधिकारियों को भी कड़ा संदेश दिया है, यदि राज्य में कहीं भी अवैध खनन होगा तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारियों को समझना होगा कि उत्तर प्रदेश में अब बसपा और सपा की सरकारें नहीं है, योगी सरकार है. भाजपा नीत योगी सरकार में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा योगी सरकार के फैसले यह साबित कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि गत सरकारों में जिस प्रकार से अवैध खनन का काम सरकारी संरक्षण में संस्थागत रूप में अधिकारी एवं माफिया गठजोड़ से फलता फूलता आया है, उससे इनके हौसले सातवें आसमान पर थे. योगी सरकार के संदेश के बावजूद भी अधिकारियों को यह समझ में नहीं आया था। अब इनके खिलाफ कार्यवाही हो रही है.

यह भी पढ़ें-
अयोध्या मुद्दे के समाधान में श्रीश्री रवि शंकर की मध्यस्थता स्वीकार नहीं : वेदांती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें