26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP विधायक पर स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक से मारपीट का आरोप जांच के आदेश

बलिया : बलिया जिले में भाजपा विधायकधनंजय कनौजिया द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक की कथित पिटाई और अपशब्द प्रयोग के मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिये हैं. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने आज यहां बताया कि सीयर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर जी. पी. चौधरी ने कल रात उनसे […]

बलिया : बलिया जिले में भाजपा विधायकधनंजय कनौजिया द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक की कथित पिटाई और अपशब्द प्रयोग के मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिये हैं. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने आज यहां बताया कि सीयर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर जी. पी. चौधरी ने कल रात उनसे मुलाकात करके भाजपा विधायक धनन्जय कनौजिया के विरद्ध एक शिकायती पत्र दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह को इस मामले में जांच सौंपी गयी है.

डॉक्टर चौधरी ने आज संवाददाताओं से बातचीत में पुलिस तथा अधिकारियों को भेजा गया शिकायती पत्र जारी किया और कहा कि बिल्थरा रोड क्षेत्र से भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया गत 13 सितंबर की शाम को उनके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर औचक निरीक्षण करने आये थे. कनौजिया मरीजों को खाना खिलाने के संबंध में 300 रुपये का हिसाब मांगने लगे.

चौधरी के मुताबिक उन्होंने विधायक को हिसाब का रजिस्टर दिखाया लेकिन वह आग बबूला हो गये और उन्हें मारा-पीटा तथा गाली-गलौज की. वहां मौजूद चिकित्सकों तथा कर्मचारियों ने उन्हें बचाया. विधायक ने उनको जान से मारने की धमकी भी दी है. इस घटना के बाद से उनका परिवार डरा हुआ है.

यह भी पढ़ें-
यूपी : डॉक्टर का अपहरण, 55 लाख रुपये फिरौती की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें