17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशकानपुर देहात में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, हादसे में भाई-बहन समेत चार की मौत, पांच घायल

कानपुर देहात में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, हादसे में भाई-बहन समेत चार की मौत, पांच घायल

कानपुर देहात में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. जिसमें भाई-बहन समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए.

कानपुर देहात में गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. जिसमें भाई-बहन समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए. जिसमें से एक बच्ची को हैलेट रेफर कर दिया गया है. सभी कार सवार एक समारोह में शामिल होने के लिए बिधूना औरैया से गजनेर भैथाना गांव आ रहे थे. इसी दौरान कार चालक को झपकी आने के कारण स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया. इसके बाद चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था परिवार

दरअसल, गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव निवासी जय सिंह की 28 नवंबर को शादी होनी थी. वह औरैया के बिधूना बंथरा निवासी बहन प्रिया सेंगर को लेने के लिए कार से उसके घर गए थे. गुरुवार तड़के सुबह कार से बहन, उनके बच्चों व एक अन्य को लेकर आ रहे थे. कार की रफ्तार तेज थी. गजनेर इलाके के पामा के पास चालक प्रदीप को झपकी आ गई. इससे उसका स्टेयरिंग से नियंत्रण खो गया और कार सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई. हादसे में जय सिंह, उनकी बहन प्रिया, उनके परिवार की बंथरा की 14 साल की प्रिया, वहीं 75 साल की रन्नो देवी की मौत हो गई. वहीं प्रिया की बेटियों प्रज्ञा, प्रतीक्षा, बेटा कन्हैया व रिश्तेदार भैथाना निवासी अंश गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद घायलों को बाहर निकाला गया. सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया.

गंभीर रूप से घायल बच्चे को किया गया रेफर

वहीं एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि हादसे की जानकारी हुई थी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम के साथ मैं मौके पर पहुंचा था. जहां पर एक अर्टिगा गाड़ी पेड़ से टकराकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. हादसे में जय सिंह, प्रिया सेंगर, रन्नु देवी व बच्ची प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं अर्टिगा गाड़ी का चालक व 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर सभी की स्थिति सामान्य है. इनमें से एक बच्चे को कानपुर हैलेट रेफर किया गया है.

Also Read: प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी नफीस बिरयानी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, दूसरा साथी फरार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें