26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बरेली नगर निगम ने सड़क पर कारोबार करने वालों पर कसा शिकंजा, रेत-बजरी विक्रेताओं से वसूला 20 हजार जुर्माना

बरेली नगर निगम ने सड़क पर कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नगर निगम की टीम ने शहर में सड़क पर कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान किला क्रासिंग के पास एक रेता बजरी बेचने वाले दुकानदार पर 20 हजार रूपये का जुर्माना लगा दिया.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली नगर निगम ने सड़क पर कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नगर निगम ने शहर में सड़क पर कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान किला क्रासिंग के पास एक रेता बजरी बेचने वाले दुकानदार पर 20 हजार रूपये का जुर्माना लगा दिया. इससे खफा दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया. मगर, टीम ने किसी की नहीं सुनी. काफी देर दुकानदारों और निगम टीम के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद टीम ने दुकानदार को शांत किया. टीम ने दुकानदार से 20 हजार रूपये का जुर्माना वसूल किया. टीम ने बाकी दुकानदारों को सड़क पर रेता बजरी न डालने की चेतवानी दी है.

Also Read: बरेली में दबंगों ने उखाड़ दी खड़ंजा, पूर्व प्रधान पर ईंट ले जाने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला
शिकायतों पर हुई कार्रवाई

नगर निगम के अफसरों को काफी समय से सड़कों पर रेता बजरी का कारोबार करने की शिकायत मिल रही थी. इन्हीं शिकायतों के बाद टीम अतिक्रमण हटाने को अभियान शुरू किया. यह टीम अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना की अगुवाई में किला क्रॉसिंग पास पहुंची. अभियान के दौरान टीम ने किला क्रॉसिंग के पास रेता बजरी वालों पर कार्रवाई शुरू की, तो दुकानदारों ने कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया. इससे काफी भीड़ एकत्र हो गई. रेता बजरी हटाने को लेकर टीम से काफी देर कहासुनी के बाद नोकझोंक भी हुई. नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए 20 हजार का जुर्माना लगाकर एक ट्रॉली ईंट जब्त की कार्रवाई की.

पुलिस ने शांत किया हंगामा, हर दिन चलेगा अभियान

नगर निगम की अतिक्रमण अभियान टीम का दुकानदारों ने विरोध किया. उन्होंने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा किया. नगर निगम के अतिक्रमण अभियान के सहायक जयपाल सिंह पटेल ने बताया कि रोड किनारे रेता बजरी और ईंट का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की गई है. रेता हटाने की कार्रवाई की तो कुछ लोग विरोध करने लगे थे. टीम ने रेता बजरी वालों पर 20 हजार का जुर्माना वसूल किया है. इसके साथ ही एक ट्रॉली ईंट जब्त की गई हैं. इससे रोड किनारे रेता बजरी वालों में हड़कंप मच गया. नगर निगम की टीम ने हर दिन अतिक्रमण अभियान चलाने की बात कही है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Also Read: PHOTOS: लखनऊ से देहरादून जाने वाले पर्यटकों के लिए खुशखबरी! जल्द चलने वाली है वंदे भारत ट्रेन, जानें किराया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें