22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़अलीगढ़ में यात्रियों से भरी वॉल्वो बस और कैंटर में जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन...

अलीगढ़ में यात्रियों से भरी वॉल्वो बस और कैंटर में जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल

अलीगढ़ में वॉल्वो बस और कैंटर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल है. रोड साइड खड़ी वॉल्वो बस में अनियंत्रित कैंटर पीछे से घुस गई, जिससे यह हादसा हुआ है.

अलीगढ़ में पलवल हाईवे पर वॉल्वो बस और कैंटर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल है. रोड साइड खड़ी वॉल्वो बस में अनियंत्रित कैंटर पीछे से घुस गई, जिससे यह हादसा हुआ है. घटना थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ – पलवल मार्ग कमालपुर के पास हुआ है. हादसे में पांच घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि वोल्वो बस यात्रियों को बाथरूम के लिए सड़क के किनारे रोकी थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ.

undefined
तेज रफ्तार कैंटर ने वॉल्वो बस में पीछे से मारी टक्कर

बताया जा रहा तेज रफ्तार कैंटर खड़ी वॉल्वो बस में जा भिड़ी. घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. वहीं कई सवारियां गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा हैं. पांच घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया है. हादसा सुबह साढ़े तीन बजे हुआ है. इस समय टप्पल क्षेत्र में विजिबिलिटी कम थी. जिसमें तेज रफ्तार कैंटर ने वॉल्वो बस में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. वही पांच घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया है. जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. मौके पर पहुंची अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया है. कुछ घायलों का ट्रीटमेंट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खैर में चल रहा है. वहीं जेवर इलाके में भी घायल इलाज के लिए भेजे गए हैं. फिलहाल मृतकों की पुष्टि अभी नहीं हुई है. वह कहां के रहने वाले हैं. पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है. वही दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटाया गया है.

Also Read: इजराइल से मंगाए बीज से खेती कर अलीगढ़ का किसान हुआ मालामाल, यहां जानें इसकी खासियत
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें