23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Agra News: दो ट्रक के बीच फंसा ऑटो, हादसे में 6 की मौत, लोग बनाते रहे फोन से वीडियो

आगरा में तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. ऑटो दो ट्रक के बीच में आ गया और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई.

आगरा मथुरा हाईवे पर स्थित गुरुद्वारा चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. ऑटो दो ट्रक के बीच में आ गया और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था की सभी मृतकों के शव क्षत विक्षत हो चुके थे. मौके पर मौजूद लोगों ने किसी भी प्रकार की मदद नहीं की. और न ही शवों को बाहर निकाला और साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाने की कोशिश की. घटना स्थल पर पहुंचे आला अधिकारियों ने तत्काल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

दरअसल, आगरा के भगवान टॉकीज चौराहे से एक ऑटो करीब 5 से 6 सवारियों को लेकर सिकंदरा की तरफ जा रहा था. रास्ते में मौजूद गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर ऑटो के आगे ट्रक चल रहा था. इसी बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिससे ऑटो आगे और पीछे वाले ट्रक के बीच में फंस गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो पूरी तरह से कुचल गया. हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई और आसपास मौजूद लोग तत्काल क्षतिग्रस्त ऑटो की तरफ भागे.

Also Read: UP News: स्मिता ने अपने लंबे बालों से गिनीज बुक में नाम दर्ज करा बनाई पहचान, धोने-सुखाने में लगते हैं 3 घंटे
मृतकों में 13 साल का बच्चा भी शामिल

बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है. उनमें दो महिलाएं तीन पुरुष और एक 13 साल का बच्चा शामिल है. वहीं ऑटो के बगल से चल रही एक महिला मोनिका सेंट एंड्रॉयड स्कूल की टीचर है. वह स्कूल से पढ़कर अपनी एक्टिवा द्वारा घर वापस लौट रही थी. इससे वह भी इस दुर्घटना की चपेट में आ गई और उनकी भी मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी मौके पर पहुंचे. इससे पहले कई थानों का पुलिस फोर्स और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ डीसीपी सिटी भी मौके पर पहुंचे. जिलाधिकारी ने तत्काल क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाया और यातायात को सुचारू करवाया.

जिस समय घटना हुई वाहन मौके पर मौजूद दीपक ने बताया कि स्कूटी को बचाने के चक्कर में ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो में सवार छह लोगों की मौत हो गई. घटनास्थल के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई. लोग घायल और मृतकों का वीडियो बना रहे थे. किसी ने मदद के लिए आगे हाथ नहीं बढ़ाया. एक युवक सबसे पहले मदद के लिए पहुंचा. वह भी लोगों को बुलाता रहा लेकिन कोई भी मदद के लिए नहीं आया.

सड़क पर बिखरे खुन को धुलवाया गया

दुर्घटना के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पानी से सड़क को धोया और सड़क पर फैले हुए मांस व खून को साफ कराया. दुर्घटना की वजह से रास्ता ब्लॉक हो गया. ऐसे में गुरु का ताल से लेकर रामबाग मंडी समिति तक काफी लंबा जाम लग गया. सैकड़ो की संख्या में वाहनों को जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़ा. डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई. और इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें