1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. deputy cm keshav prasad maurya pray at vishwanath mandir varanasi rkt

Varanasi: यूपी में अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ गरजेगा बुलडोजर, केशव प्रसाद मौर्य ने दी चेतावनी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार की देर रात वाराणसी पहुंचे. वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की यूपी में अब कोई अवैध कारोबार नही चलेगा. जो जिस तरह का अपराध करेगा, उसके साथ वैसी ही कार्यवाही होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Social Media

Varanasi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार की देर रात वाराणसी पहुंचे. सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की यूपी में जो जिस तरह का अपराध करेगा उसके साथ वैसी ही कार्यवाही होगी. डिप्टी सीएम ने कहा की बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेकर विकास की यात्रा शुरू करने काशी आया हूं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार की देर रात वाराणसी पहुंचे. वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की यूपी में अब कोई अवैध कारोबार नही चलेगा. जो जिस तरह का अपराध करेगा, उसके साथ वैसी ही कार्यवाही होगी और वो कार्यवाही शुरू हो चुकी है. बलिया में इंग्लिश के पेपर लीक होने के सवाल पर और डीआईओएस बृजेश मिश्रा की अकूत संपत्ति के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की आप दिखा रहे है की क्या कार्यवाही हो रही है. बच्चे मेरे देश का भविष्य है भारत के भविष्य के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा और उसका जो भी हिस्सा बनेगा उसके खिलाफ जितनी कठोर से कठोर कार्यवाही होगी वो होगी कोई बचने नहीं पाएगा.

योगी सरकार के पार्ट 2 में अपराधियों पर बुलडोजर गरजने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की जहा बुलडोजर गरजाने की जरूरत होगी, वहां बुलडोजर गरजेगा और जहा जेल भेजने की बात होगी जेल भेजा जाएगा. और जहा एनएसए लगाने की बात होगी एनएसए लगाया जाएगा. जो जिस प्रकार का अपराध करेगा उस अपराधी का संरक्षण करने के लिए बाबा विश्वनाथ भी उन्हें माफ नही करेंगे.

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से मुलाकात करने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा की सीएम योगी आदित्यनाथ से कोई भी समय ले कर मिल सकता है। आप सभी भी फोन कर के समय ले कर मिल सकते है।रोजगार के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की आप इंतजार करो जो कहा गया है वो सभी वादे पूरे किए जायेगे सरकार को अपने सभी वादे याद है।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें