32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्वोत्तर में पहली बार कोई पार्टी आयी है जिसने विकास को प्राथमिकता दी : योगी

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर खुशी जाहिर करते हुये कहा कि वह इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों तथा अध्यक्ष अमित शाह के कुशल चुनाव प्रबंधन और रणनीति को देना चाहते हैं. आदित्यनाथ ने कहा, "यह जीत पार्टी के लिए […]

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर खुशी जाहिर करते हुये कहा कि वह इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों तथा अध्यक्ष अमित शाह के कुशल चुनाव प्रबंधन और रणनीति को देना चाहते हैं.

आदित्यनाथ ने कहा, "यह जीत पार्टी के लिए ऐतिहासिक सफलता है. केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए पूर्वोत्तर की जनता का विकास अहम है. पहली बार कोई सरकार आयी है जिसने पूर्वोत्तर के विकास को प्राथमिकता दी . विकास को चंद लोगों के जेब में नहीं बल्कि धरातल पर उतरता दिखाई देना चाहिए. मैं अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहूंगा. यहां तक कि नगालैंड और मेघालय में भी हमारा प्रदर्शन ऐतिहासिक है.

आज का दिन भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण दिन है.” उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में पार्टी की जीत एतिहासिक है, क्योंकि वहां 25 साल पुरानी वाम सरकार को हराया है . इससे साबित होता है कि उत्तर पूर्व क लोगो को केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है . ऐसा इसलिये हुआ क्योंकि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने उत्तर पूर्व के लोगों को ध्यान मे रखकर नीतियां बनाई और अपने मंत्रियों से कहा कि वे वहां जायें और वहां के लोगो की समस्याओं को जाने और उनका समाधान करें .
यह प्रधानमंत्री मोदी के विकास की सोच की जीत है. यह जीत आम आदमी के प्रधानमंत्री मोदी के प्रति विश्वास की जीत है. त्रिपुरा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह के अलावा योगी आदित्यनाथ स्टार प्रचारको में शामिल थे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें