1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh akhilesh yadav taunt yogi government up board paper leak news rkt

UP: 'चौथा-स्तंभ’ हिरासत के डर से आज़ाद होना चाहिए - योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने यूं साधा निशाना

बता दें कि अखिलेश यादव ने कल पेपर लीक के बाद योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफ़ियाओं पर दिखाने के लिए सही, काग़ज़ का ही बुलडोज़र चलवा दे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष
अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष
सोशल मीडिया

यूपी बोर्ड की बुधवार को 12वीं का अंग्रेजी का पेपर लीक हो गया, जिसके बाद उत्तर प्रदेश के 24 जिलों में परीक्षा रद्द करने का निर्णय शासन की ओर से लिया गया. पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद अब सियासत भी तेज होती हुई नजर आ रही है. जिसके चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है. अखिलेश यादव एक खबर को ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है.

बता दें कि उन्नाव में इंटर के एक छात्रा ने पेपर लीक होने के बाद घर लौटी और फांसी लगा लिया. हांलाकि परिजनों का कहना है कि छात्रा बिमार थी और उसका इलाज चल रहा था. इस खबर को ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में ये बेहद नकारात्मक बात है कि जो देता है अपराध की ख़बर, उसी पर टूटता है कहर. ‘चौथा-स्तंभ’ हिरासत के डर से आज़ाद होना चाहिए.

बता दें कि अखिलेश यादव ने कल पेपर लीक के बाद योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफ़ियाओं पर दिखाने के लिए सही, काग़ज़ का ही बुलडोज़र चलवा दे. उन्होने कहा कि उप्र भाजपा सरकार की दूसरी पारी में भी पेपर लीक करवाने का व्यवसाय बदस्तूर जारी है. युवा कह रहे हैं कि रोज़गार देने में नाकाम भाजपा सरकार जानबूझकर किसी परीक्षा को पूर्ण नहीं होने देना चाहती है. इसके साथ ही उन्होने बीते चुनावी दिनों में लगातार चर्चा में रहे बुलडोज़र का इस पेपर लीक मामले में भी जिक्र किया. उन्होने कहा कि भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफ़ियाओं पर दिखाने के लिए सही, काग़ज़ का ही बुलडोज़र चलवा दे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें