17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बलिया में वैक्सीनेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा, कोई पेड़ पर चढ़ा तो कई टीम से ही करने लगा उठापटक, देखें वीडियो

बलिया: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक वैक्सीनेशन के डर से पेड़ पर चढ़ गया तो दूसरा वैक्सीनेशन टीम के साथ ही उठापटक करने लगा.

भारत में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट (Corona New Variant Omicron) की दस्तक के साथ ही वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को लेकर तेज़ी बढ़ा दी गई है. अब तक देश के करोड़ों लोगों को वैक्सीन लग चुकी है और वे स्वस्थ हैं. कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सरकारें प्रयास कर रही हैं लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के दिलो-दिमाग में भरे भ्रम को अभी तक दूर नहीं किया जा सका है. उत्तर प्रदेश के बलिया के ऐसे कई वीडियो इस वक्त ट्विटर (Viral Video On Twitter) पर वायरल हो रहे हैं, जो वैक्सीन लगवाने में ज़बरदस्त ड्रामा कर रहा है.

पहला वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया का है जो जहां एक नाविक वैक्सीनेशन टीम से ही उलझ पड़ा. बता दें कि वाक्या बुधवार का है जब वैक्सीनेशन टीम ने नाविक को टीकाकरण के लिए बुलाया, लेकिन नाविक ने टीका लेने से इंकार कर दिया. बार-बार बुलाए जाने से नाराज नाविक नाव से कूदकर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से उलझ गया. उसे जमीन पर गिरा दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोग साथ ही वैक्सीनेशन टीम की तारीफ भी कर रहे हैं .


Also Read: UPTET Exam 2021: परीक्षा में रखें इन बातों का ख्याल, एग्जाम सेंटर में गलती से भी न ले जाएं ये चीजें

वहीं दूसरे वीडियो भी बलिया का ही है जहां वैक्सीनेशन के डर से एक युवक पेड़ पर चढ़ गया. न्यूज एजेन्सी ANI को बलिया के खंड विकास अधिकारी रेवती अतुल कुमार दुबे ने बताया कि पेड़ पर चढ़ा युवक रेवती क्षेत्र के हड़िहाकला का है, जो वैक्सीनेशन के डर से पेड़ पर चढ़ गया. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम जोरों पर है. सीएम योगी आदित्यनाथ इस बात की जानकारी दी कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उ.प्र. में कोविड टीके की 24 करोड़ से अधिक डोज का सुरक्षा कवच प्रदान किया जा चुका है. वहीं यूपी में बीते 24 घंटें में 2 लाख 30 हजार 753 कोरोना टेस्ट किए गए, जिसमें 17,776 नए कोरोना पॉजिविट पाए गए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें