1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up news varanasi kashi vishwanath dhaam building collapse death toll casualties uttar pradesh samachar amh

UP News : वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम में गिरी जर्जर इमारत, 2 की मौत, 6 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Update
Breaking News Live Update
Prabhat Khabar
  • निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के पास मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ

  • सुबह-सुबह काशी विश्वनाथ धाम में एक जर्जर भवन गिर गया. हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई

  • मौके पर वाराणसी जिला प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंचे

UP News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हादसे की खबर आ रही है. यहां निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के पास मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

टीवी रिपोर्ट के अनुसार सुबह-सुबह काशी विश्वनाथ धाम में एक जर्जर भवन गिर गया. हादसे में दो मजदूरों की मौत की खबर आ रही है, जबकि 6 घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि इसी जर्जर भवन में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले पश्चिम बंगाल के मालदा के मजदूर रहते थे.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर वाराणसी जिला प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंचे. खबर लिखे जाने तक जर्जर भवन के मलबे को हटाने का काम जारी है.

राहत बचाव कार्य में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद भी ली जा रही है. मलबे से दो मजदूरों की लाशें निकाली जा चुकी है जबकि 6 मजदूरों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रशासन के अधिकारियों की मानें तो कॉरिडोर के निर्माण में पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले मजदूर कार्यरत थे जो पास के एक भवन में रह रहे थे, सुबह जर्जर भवन भर-भराकर गिरा जिसमें दबकर दो की मौत हो गई. वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम में जर्जर इमारत गिरने से 2 लोगों की मौत तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Amitabh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें