1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up latest news fight between employee and consumer in varanasi electricity office avh

वाराणसी के बिजली ऑफिस में हस्ताक्षर कराने को लेकर कर्मचारी और उपभोक्ता के बीच जमकर मारपीट, FIR दर्ज

जानकारी के मुताबिक उपखंड अधिकारी इंजीनियर अमित त्रिपाठी के अनुसार वह शुक्रवार की दोपहर अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. उन्हें विभाग के खंडीय कार्यालय से प्रतिमा सिंह के नाम से सोलर पैनल की स्थापना के कागजात मिले थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिजली ऑफिस
बिजली ऑफिस
Prabhat Khabar

बिजली विभाग के लहुराबीर स्थित नगरीय विद्युत वितरण उपखंड कार्यालय में आपस में ही कर्मचारी और ओएसडी भिड़ गए. दोनों ने एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने दोनों पक्षों को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक उपखंड अधिकारी इंजीनियर अमित त्रिपाठी के अनुसार वह शुक्रवार की दोपहर अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. उन्हें विभाग के खंडीय कार्यालय से प्रतिमा सिंह के नाम से सोलर पैनल की स्थापना के कागजात मिले थे. उन कागजात पर उनसे एसके सिंह नामक व्यक्ति ने जबरन हस्ताक्षर कराने की कोशिश की. उन्होंने एसके सिंह को समझाया कि वह दस्तखत कर कागज डाक के माध्यम से भेज देंगे तो वह आगबबूला हो गए.

इसके बाद एसके सिंह कार्यालय से जबरन कागजात ले जाने लगे. विरोध करने पर एसके सिंह ने कार्यालय के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की. कार्यालय से कागजात लेकर भागते समय बारिश के कारण वह सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए.

आजमगढ़ जिले के देवगांव थाना अंतर्गत कपसेठा कलीनाबाद निवासी एसके सिंह के अनुसार वह लहुराबीर स्थित नगरीय विद्युत वितरण उपखंड कार्यालय गए थे. उन्होंने प्रतिमा सिंह के नाम से संबंधित कागजात पर टेक्निकल फिजिबिलिटी रिपोर्ट और ज्वाइंट कमीशन रिपोर्ट पर उपखंड अधिकारी से हस्ताक्षर कराना था.

उन्होंने टेक्निकल फिजिबिलिटी रिपोर्ट पर हस्ताक्षर कर उसे अपने पास रख लिया और ज्वाइंट कमीशन रिपोर्ट पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया. इस पर वह अन्य अधिकारियों से फोन पर बात करके वापस जाने लगे. उसी दौरान उपखंड अधिकारी ने 2 युवकों से उनके साथ मारपीट कराई. इसके साथ ही उनके साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई.

चेतगंज थाना प्रभारी परमहंस ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर दर्ज दोनों मुकदमों में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें