1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news thieves stole one crore in a house in agra sht

Agra News: आगरा में पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर घर में एक करोड़ की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

आगरा में एक पॉश कॉलोनी में स्थित घर से चोरों ने करीब एक करोड़ की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra Crime News
Agra Crime News
Prabhat khabar

Agra News: आगरा में शनिवार को शहर की एक पॉश कॉलोनी में चोरी की बड़ी वारदात का मामला सामने आया है. कॉलोनी के रहने वाले मोबाइल कारोबारी के घर में करीब एक करोड़ की चोरी को अंजाम दिया गया. जब घर वाले वापस घर लौटकर आए तब उन्हें चोरी की जानकारी मिली. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

दरअसल, जयपुर हाउस स्थित चंद्रलोक कॉलोनी में रहने वाले मोबाइल कारोबारी नितिन अग्रवाल संजय प्लेस में मोबाइल का शोरूम चलाते हैं. उनके बड़े भाई भी उनके साथ एक ही घर में रहते हैं. शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे पूरा परिवार रिश्तेदार के यहां धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था. शाम को 4 बजे लौटकर आए तो घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला.

जेवरात और नगदी मिलाकर करीब एक करोड़ की चोरी

नितिन अग्रवाल की मां प्रवीना अग्रवाल के कमरे का गेट टूटा हुआ था और उसमें जो अलमारी रखी हुई थी उसमें रखे हुए पुश्तैनी जेवरात और तकरीबन 22 लाख रुपये गायब थे. यह देखकर परिवार के होश उड़ गए. मोबाइल कारोबारी नितिन अग्रवाल का कहना है कि चोर उनके घर से जेवरात और नगदी मिलाकर करीब एक करोड़ रुपए का माल ले गए हैं.

इस तरह दिया घटना को अंजाम

पीड़ित नितिन अग्रवाल के अनुसार, उनके एक कमरे में छोटा जंगला है. उन्होंने बताया कि पहले चोरों ने मुख्य दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन जब इसमें असफल हुए तो उन्होंने जंगले को सब्बल सरिया से उखाड़ दिया. चोर जंगले के अंदर घुस आए और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया.

किसी नजदीकी के शामिल होने की शंका

बताया जा रहा है कि जयपुर हाउस में जिस जगह वारदात हुई है, वहां से मात्र 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है. अमित अग्रवाल का कहना है कि चोरों ने पहले रेकी की है और उसके बाद ही शायद वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि चोर सीधे उसी कमरे में गए हैं जिसमें जेवरात और नगदी रखी हुई थी. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यह चोरी की वारदात किसी जानकार के साथ मिल कर दी गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने में कहीं ना कहीं किसी जानकार का हाथ है. जिसके लिए जांच पड़ताल की जा रही है और कॉलोनी के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें