1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up corona update live up breaking news live today latest news sht

UP Corona Update Live: वाराणसी में कोरोना संक्रमण का कहर, गंगा आरती में आम लोगों के आने पर लगी रोक

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Corona Cases
UP Corona Cases
फाइल
मुख्य बातें

UP Corona Update Live: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार, 10 जनवरी 2022 को कहां मिले कोरोना के नए केस, और कहां जारी हुई नई गाइडलाइन जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ..

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 8,334 नए मरीज मिले हैं. सक्रिय मामलों की संख्या 33,946 है.

email
TwitterFacebookemailemail

गंगा आरती में लोगों के आने पर प्रतिबंध

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए काशी में गंगा आरती को लेकर बड़ा फैसला हुआ है. अब गंगा आरती में आम लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. अब सात की जगह सिर्फ एक ब्राह्मण सांकेतिक आरती करेंगे. वहीं, विश्वनाथ धाम में कोरोना को लेकर नए नियम जारी किए गए हैं. शिवलिंग के स्पर्श पर भी रोक लगाई गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिजनौर में 5 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच बिजनौर में 5 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले है. स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों को होम क्वारंटीन कर दिया है. शहर में मरीजों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है- सीएम योगी

कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है, लेकिन दूसरी लहर की तरह खतरनाक नहीं है. सीएम ने लोगों से कोरोना से सतर्क और सावधान रहने की अपील की.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ में प्रीकॉशन डोज वैक्सीनेशन अभियान

लखनऊ में आज से फ्रंट लाइन वर्कर्स और 60 साल से अधिक उम्र के कोमोरबिड लोगों के लिए प्रीकॉशन डोज़ वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

कोविड की वर्तमान स्थिति के मद्देनजर सीएम योगी का आदेश

सीएम योगी का आदेश के मुताबिक, प्रदेश के सभी सरकारी और निजी कार्यालयों में एक समय में 50% लोगों की उपस्थिति की व्यवस्था लागू की गई है. निजी क्षेत्र के कार्यालयों में सेवारत कोई कर्मचारी यदि कोविड पॉजिटिव होता है, तो उसे भी न्यूनतम 07 दिनों का वेतन सहित अवकाश अनुमन्य कराया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने किया कोविड कमांड सेंटर का दौरा

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम योगी ने लखनऊ में कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया. उन्होंने कहा, हमने लक्ष्य निर्धारित किया है और हमारा प्रयास होना चाहिए कि 15 जनवरी तक 15 से 17 साल के सभी बच्चों को हम वैक्सीन लगा दें, ये काम युद्धस्तर पर चल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

अलीगढ़ में 24 घंटे में कोरोना के 123 नए संक्रमित

यूपी में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. अलीगढ़ में 24 घंटे में कोरोना के 123 नए संक्रमित मिले. जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 461 पहुंची.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी

वाराणसी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी ने नई कोरोना गाइडलाइन जारी की है. कक्षा 10 वीं तक के सभी बोर्ड के स्कूल की पढ़ाई ऑनलाइन होगी. बनारस के घाट पर शाम 4 बजे के बाद घूमने और बैठने पर पूरी तरह पाबंदी रहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें