1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up breaking news up crime news 5 killed in road accident on yamuna expressway sht

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, बोलेरो सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बोलेरो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें चार महिलाएं शामिल हैं, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी मृतक महिलाएं महाराष्ट्र की रहने वाली हैं. फिलहाल, दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
फाइल

Noida News: ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार बोलेरो ने डंपर वाहन में पीछे से टक्कर मार दी. आगरा से नोएडा आते समय यह हादसा हुआ है. हादसे में बोलेरो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें चार महिलाएं शामिल हैं, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी मृतक महिलाएं महाराष्ट्र की रहने वाली हैं.

जेवर इलाके में हुआ सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा जेवर इलाके में सुबह 5 बजे के करीब हुआ है. हादसे में बुलेरो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला. हादसे में मरने वाले सभी लोग महाराष्ट्र के रहने वाले थे.

महाराष्ट्र के रहने वाले हैं सभी मृतक

मृतकों की पहचान स्वर्णा चंद्र कांत बुराड़े (59 वर्ष), मालन विश्वनाथ कुंभार (68 वर्ष), रंजना भरत पंवार (60 वर्ष), नुवंजन मुजावर (53 वर्ष) और चंद्रकांत नारायण बुराड़े (68 वर्ष), के रूप में की गई है. फिलहाल, दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण हादसा होना बताया जा रहा है.

सीएम योगी ने दिए घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई दो वाहनों की टक्कर में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें