नोएडा ''फेक एनकाउंटर'' केस : दरोगा की गोली से घायल जिम ट्रेनर की हालत नाजुक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नोएडा :नोएडा में दरोगा की गोली से घायल जिम ट्रेनर जितेंद्र की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच थाना फेस-3 पुलिस से हटाकर क्राइम ब्रांच को सौंपी गयी है. मामले में आरोपी दरोगा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. घटना की सूचना पाकर अस्पताल में नेताओं के पहुंचने का दौर जारी है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद राजबब्बर फोर्टिस अस्पताल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मांग की है कि जितेंद्र के ऊपर गोली चलाने के मामले में पूरा थाना निलंबित हो एवं पुलिस के आला अफसरों के ऊपर भी कार्रवाई हो. इस मामले में पुलिस लीपापोती करने में जुटी है. उन्होंने आरोप लगाया कि वर्दी पहने पुलिस वाले उत्तर प्रदेश में खुलेआम शरीफ लोगों की हत्या कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में हो रही मुठभेड़ की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी शाम 3 बजे अस्पताल पहुंचे. उन्होंने भी जितेंद्र के परिजनों से मुलाकात की. जयंत चौधरी ने कहा कि जितेंद्र को फर्जी मुठभेड़ में मारने का प्रयास किया गया. इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें... नोएडा 'फेक एनकाउंटर' केस : SSP ने कहा, आपसी रंजिश में जिम ट्रेनर को गाेली मारे जाने का शक

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें