1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mp ravi kishans brother ramesh kishan shukla cremated at manikarnika ghat in varanasi

Varanasi News: पंचतत्व में विलीन हुए बीजेपी सांसद रवि किशन के भाई, मणिकर्णिका घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का अंतिम संस्कार काशी में बुधवार की देर रात मणिकर्णिका घाट पर हुआ. उनको मुखाग्नि रवि किशन के बड़े भाई राम किशन शुक्ला ने दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
रवि किशन के भाई रमेश किशन शुक्ला का अंतिम संस्कार
रवि किशन के भाई रमेश किशन शुक्ला का अंतिम संस्कार
Prabhat khabar

Varanasi News: सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का बुधवार को दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया था. रमेश किशन शुक्ला का अंतिम संस्कार काशी में बुधवार की देर रात मणिकर्णिका घाट पर हुआ. उनको मुखाग्नि रवि किशन के बड़े भाई राम किशन शुक्ला ने दी. सांसद रवि किशन के भाई की निधन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी सहित कई नेताओं ने शोक संवेदना प्रकट की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का इलाज दिल्ली एम्स (aimms) में इलाज चल रहा था. रमेश किशन शुक्ला कई बीमारी से ग्रसित थे. बुधवार की दोपहर में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. सांसद रवि किशन के बड़े भाई के निधन की जानकारी होने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित कई राज नेताओ ने सोशल मीडिया पर शोक संवेदना प्रकट की.

भाई को न बचा पाने का रवि किशन ने जाताया दुख

सांसद और एक्टर रवि किशन वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पहुंचे और बताया कि पिता जी के जाने के बाद भाई का चले जाना उनके लिए अपूरणिय क्षति है. उन्होंने कहा कि, आज उनके न होने पर हम खुद संभल नहीं पा रहे हैं. मेरे लगातार प्रयास के बाद भी हम उनको बचा नहीं पाए.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें