1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mathura crime news bride sitting in the room was shot dead after the garland sht

Mathura News: वरमाला के बाद कमरे में बैठी दुल्हन की गोली मारकर हत्या, दहशत में परिवार, वापस लौटी बारात

वरमाला के बाद अपने कमरे में बैठी दुल्हन की किसी युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. दुल्हन की मृत्यु होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
दुल्हन की गोली मारकर हत्या
दुल्हन की गोली मारकर हत्या
Prabhat khabar

Mathura News: धर्म की नगरी मथुरा में गुरुवार रात को एक शादी में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया. वरमाला के बाद अपने कमरे में बैठी हुई दुल्हन को किसी युवक ने घुसकर गोली मार दी और हत्या कर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में हैं, और दूसरी तरफ दुल्हन की मृत्यु होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई, लेकिन अभी तक पुलिस को हत्यारे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

नौहझील थाना क्षेत्र की है घटना

दरअसल, यह मामला है नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर का, जहां गुरुवार रात को खूबीराम की पुत्री काजल की शादी हो रही थी. काजल की बारात गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव कलूपुर से आई थी. इस दौरान समारोह में दूल्हा और दुल्हन की वरमाला का कार्यक्रम संपूर्ण हो चुका था. दुल्हन वरमाला के बाद फेरों के इंतजार के लिए अपने कमरे में बैठी हुई थी. जिसके बाद अचानक से दुल्हन के कमरे में एक युवक घुस आया. युवक ने कमरे में आते ही रात करीब 2 बजे दुल्हन को गोली मार दी, जिससे दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से भाग निकला.

दुल्हन के कमरे में घुसकर मारी गोली

बारातियों के खाना खाने के बाद रात करीब 2 बजे गांव में सजे पंडाल में जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. जिसमें दुल्हन और दूल्हे ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और उसके बाद दुल्हन की सहेलियां काजल को उसके घर पर ले आई. घटना के दौरान दो महिलाएं दुल्हन के साथ घर के बाहरी कमरे में बैठी हुई थी. तभी वह युवक अचानक से वहां पहुंचा और काजल को तमंचे से गोली मार दी. दुल्हन की मौत होने के बाद बारात रात को ही वापस लौट गई.

घटना के बाद दहशत में दुल्हन के परिजन

एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घटना को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की गई थी. दुल्हन के परिजन काफी घबराए हुए थे इसलिए उन्होंने गोली मारने वाले युवक का नाम नहीं बताया. पुलिस अभी भी उनसे पूछताछ में जुटी हुई है जल्द ही युवक की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें