1. home Home
  2. state
  3. up
  4. major accident in basti of gorakhpur car collided with parked container 5 died 2 injured slt

बस्ती में बड़ा हादसा : खड़ी कंटेनर से टकराई कार... 5 की मौत, 2 घायल

गोरखपुर के बस्ती जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां एक कार सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में घुस गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 घायल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बस्ती में सड़क हादसा
बस्ती में सड़क हादसा
file

Gorakhpur road accident : बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा (Road accident) हुआ. जहां पुरैना कटया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में घुस गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 घायल हो गए है, जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

बिहार जा रहे थे कार सवार

जानकारी के अनुसार एक प्रॉपटी डीलर अपने परिवार के साथ कार से बिहार जा रहे थे. तभी रास्ते में अनियंत्रित होकर कार खड़ी कंटेनर से टकरा गई. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है. हादसा इतना भयानक था कि पुलिस ने गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला गया.

सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें