1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up latest news in kanpur dehat a thana incharge misbehave a women by sitting on her chest rjh

सीमा लांघकर महिला की छाती पर बैठे दारोगा, अखिलेश यादव ने किया ट्‌वीट- भाजपा शासन में दुशासन की कमी नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Misbehave with women in UP
Misbehave with women in UP
Twitter

सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक तसवीर शेयर कर ट्‌वीट किया है , जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार की निंदा की है और लिखा है कि सरकार की कृपा से कुछ पुलिसकर्मियों का व्यवहार प्रदेश के पुलिस विभाग की छवि खराब करता है. भाजपा शासन में दुशासन की कमी नहीं.


दरअसल अखिलेश यादव का यह ट्‌वीट तब आया है जब एक वीडियो वायरल हुआ. यह वीडियो कानपुर देहात का है जिसमें एक दारोगा एक महिला की पिटाई करता नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार दारोगा अपने कुछ सिपाहियों के साथ दुर्गदासपुर गांव में किसी के घर पूछताछ के लिए गये थे, उसी दौरान गांव के एक युवक से उन्होंने पता पूछा था और किसी बात को लेकर उस युवक और उसके परिजनों से थाना इंचार्ज की बकझक हो गयी.

उसी दौरान उस युवक के घर की एक महिला ने दारोगा के साथ हाथापाई की जिससे वह दारोगा इतने नाराज हो गये कि उन्होंने महिला को जमीन पर पटक दिया और सारी सीमाओं को लांघकर उसकी छाती पर चढ़कर बैठ गये.

वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर देहात पुलिस ने ट्‌वीट कर कहा है कि पुलिस टीम पर उक्त युवक के परिजनों ने हमला किया था, जिसमें वह महिला भी शामिल है. उसने दारोगा का काॅलर भी पकड़ा था, हालांकि दारोगा को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दे दिये गये हैं. लेकिन वीडियो वायरल कर मामले को दूसरा रूप दिया जा रहा है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें