1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. jayant chaudhary reached lakhimpur kheri through the forest and gamchha dam on the mouth video avi

Lakhimpur Kheri: पुलिस को चकमा देकर इस तरह लखीमपुर खीरी पहुंचे जयंत चौधरी, सोशल मीडिया पर Video Viral

जयंत चौधरी को लखनऊ पुलिस हिरासत में लेने की तैयारी कर रही थी, लेकिन चौधरी पुलिस को चकमा देकर वहां से निकल गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीड़ित परिवार से मिलते रालोद के जयंत चौधरी
पीड़ित परिवार से मिलते रालोद के जयंत चौधरी
Twitter

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लगा दिया है. वहीं एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बयान जारी कर कहा कि राजनेताओं को स्थिति सामान्य होने तक एंट्री नहीं दी जाएगी. इसी बीच रालोद के जयंत चौधरी लखीमपुर खीरी पहुंचकर पीड़ित परिवारों से देर रात मुलाकात की है.

जानकारी के अनुसार जयंत चौधरी (jayant chaudhary) को लखनऊ पुलिस हिरासत में लेने की तैयारी कर रही थी, लेकिन चौधरी पुलिस को चकमा देकर वहां से निकल गए. इसके बाद पुलिस ने जयंत चौधरी का गाड़ी घेर लिया, जिसके बाद चौधरी गाड़ी से उतरकर पैदल ही लखीमपुर निकल पड़े. बताया जा रहा है कि 13 घंटे की जद्दोजहद के बाद जयंत चौधरी लखीमपुर खीरी पहुंचे.

मुंह में गमछा बांध कर निकले- जयंत चौधरी पुलिस से बचने के लिए चेहरे को गमछा से पूरी तरह ढंक लिया. वहीं मुख्य रास्ते से जाने की बजार जयंत चौधरी जंगल के रास्ते लखीमपुर के लिए निकल पड़े. इधर, पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात के बाद जयंत चौधरी ने फोटो ट्वीट किया है.

वहीं लखीमपुर खीरी के चौखड़ा गाँव में मृतक लवप्रीत सिंह के परिवार वालों से मिलने के बाद जयंत चौधरी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, '18 साल के युवालवप्रीत सिंह शहीद हो गए. आज उनके परिवार के दर्शन किए. लवप्रीत की दो छोटी बहनें हैं. बहुत बहादुर हैं! उन्होंने मुझे कहा हम अपने माता पिता की सेवा करेंगे.'

तृणमूल कांग्रेस के नेता भी मिले- इधर, तृणमूल कांग्रेस के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने लखीमपुर खीरी के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है. राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव, काकोली घोषके नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें