1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. big news kisan union leader ashish verma killed in firing in sultanpur accused at large abk

यूपी के सुल्तानपुर में किसान नेता की हत्या, थाने से सिर्फ 500 मीटर दूर गोलियों से बदमाशों ने कर दिया छलनी

बदमाशों ने देर शाम किसान नेता आशीष वर्मा को उनकी दुकान पर गोलियों से छलनी कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना कादीपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जाती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
यूपी के सुल्तानपुर में किसान नेता की हत्या
यूपी के सुल्तानपुर में किसान नेता की हत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर मे शनिवार को किसान यूनियन के नेता की ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी गई. बदमाशों ने देर शाम किसान नेता आशीष वर्मा को उनकी दुकान पर गोलियों से छलनी कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना कादीपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जाती है. बड़ी बात यह है थाना से 500 किमी आशीष वर्मा की हत्या की गई.

बताया जाता है कि किसान नेता आशीष वर्मा (55) अपनी दुकान पर बैठे थे. इसी बीच हथियार से लैस बदमाश वहां आए और आशीष वर्मा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. आशीष वर्मा ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया. फायरिंग के कारण दुकान के आसपास भगदड़ मच गई. दुकान से कोतवाली की दूरी 500 मीटर है.

पुलिस का कहना है कि मृतक आशीष वर्मा किसान यूनियन के नेता थे. आशीष का नूरपुर बनके गांव के ही धर्मराज पाल, श्याम बहादुर वर्मा, अमर बहादुर वर्मा और रामअरज वर्मा से जमीन का विवाद चल रहा था. इसमें एक मामला कोर्ट में लंबित है. जबकि, दूसरा मामला एसडीएम जयसिंहपुर की कोर्ट में चल रहा है.

शनिवार को आशीष वर्मा एसडीएम जयसिंहपुर कोर्ट से मामले की पैरवी करने गए थे. इसके बाद वो वापस लौट रहा था. वो अपनी दुकान पर लौटे ही थे कि हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद हमलावार हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले के हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें