25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खनन माफिया ने सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, मौत, सीएम योगी ने मुआवजे की घोषणा की

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी में सुशासन लाने की कोशिश में लगातार लगे हुए हैं, लेकिन राज्य से हत्‍या जैसे वारदात कम होने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य के फिरोजाबाद से खबर है कि एक खनन माफिया ने एक सिपाही रवि रावत को ट्रैक्टर से कुचल दिया. आनन-फानन में सिपाही को आगरा […]

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी में सुशासन लाने की कोशिश में लगातार लगे हुए हैं, लेकिन राज्य से हत्‍या जैसे वारदात कम होने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य के फिरोजाबाद से खबर है कि एक खनन माफिया ने एक सिपाही रवि रावत को ट्रैक्टर से कुचल दिया. आनन-फानन में सिपाही को आगरा के अस्पताल में भरती कराया गया. जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि खनन माफिया ने सिपाही के ऊपर मिट्टी से लदा ट्रैक्‍टर चलवा दिया, जिससे मौके पर वो बुरी तरह से घायल हो गया था. जिसके बाद खराब हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां उसकी मौत हो गयी. इधर इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. साथ ही सिपाही के परिजन को 20 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

* कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

रानीगंज कोतवाली क्षेत्र के बुढौरा गांव में कल एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) स्वामी नाथ ने बताया कि कांस्टेबल राज कुमार सिंह यादव (52) और राजेन्द्र प्रसाद बुढौरा गांव में अपराधियों की जांच के लिए थे. आरोप है कि गांव में इरशाद ने अपने साथी के साथ कहासुनी होने पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली यादव को लगी और उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें