36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी आदित्यनाथ और संघ पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

बहराइच (उत्तर प्रदेश) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संबंध में फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी पोस्ट करने वाले पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने गुरूवार को मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के गौरव […]

बहराइच (उत्तर प्रदेश) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संबंध में फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी पोस्ट करने वाले पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने गुरूवार को मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के गौरव गुप्ता ने राणा सुलतान जावेद, जीशान जावेद, हारून खां, शफीक खान और किंग खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इन सभी पर मुख्यमंत्री और आरएसएस के संबंध में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है .

पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर इस सिलसिले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. मामले की विवेचना की जा रही है. विवेचना में सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है. सिंह ने कहा कि ऐसी किसी भी अमर्यादित टिप्पणी और घटना को लेकर पुलिस सतर्क है और ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि बीते 14 नवंबर को फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हाथ में हरी झंडी दिखाते हुए फोटो पोस्ट कर उनके तथा संघ के संबंध में अभद्र टिप्पणियां की गयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें