28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी भाजपा के महासचिव पंकज सिंह ने पूछा राहुल गांधी से बड़ा सवाल, कहा- जवाब दें

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के महासचिव पंकज सिंह ने आज कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि स्वयं उनके एवं उनके परिवार वालों के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की जनता, आजादी के बाद इतने बरस बीत जाने के बावजूद मूलभूत सुविधाओं से क्यों वंचित है. सिंह […]

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के महासचिव पंकज सिंह ने आज कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि स्वयं उनके एवं उनके परिवार वालों के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की जनता, आजादी के बाद इतने बरस बीत जाने के बावजूद मूलभूत सुविधाओं से क्यों वंचित है. सिंह ने भाषा से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य की भाजपा सरकार बिजली की उपलब्धता, जलापूर्ति और गांव में बेहतर सड़कों के निर्माण के संकल्प पर कार्य कर रही है.

जब वे :कांग्रेस: सत्ता में थे, उन्होंने किसी को भी जवाब देना उचित नहीं समझा. उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक ही साल में सरकार द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी देश की जनता को देना शुरू किया. हम अच्छी तरह समझते हैं कि हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं और हमें समय समय पर जनता को जवाब देना है. सपा और बसपा के बीच चुनावी तालमेल पर पंकज सिंह, जो विधायक भी हैं, ने कहा कि गठबंधन बनाना उनका अंदरूनी मामला है और वह इस बारे में टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव, 2017 के विधान सभा चुनाव और शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में हम विजयी बनकर उभरे.

उल्लेखनीय है कि सपा—बसपा के चुनावी तालमेल के कारण ही भाजपा गोरखपुर और फूलपुर सीट गंवा बैठी. दोनों ही लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ था. उन्होंने विश्वास जताया कि जनता के कल्याण पर केन्द्रित योजनाओं, भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्पण और उत्तर प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने की प्रतिबद्धता के चलते भाजपा अगले चुनावों में हर संभावित गठबंधन को शिकस्त देगी. इस सवाल पर कि अगर कांग्रेस भी सपा—बसपा से जुड गयी तो क्या होगा, सिंह ने कहा कि भाजपा ने हमेशा विकास के एजेंडा का पालन किया है. हम सबका साथ सबका विकास और अंत्योदय के एजेंडा के जरिये उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
सीएम योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज सर्वाधिक लोकप्रिय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें