34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्वोत्तर के जीत का जश्न मनाते-मनाते भाजपा कार्यकर्ता की यूपी में मौत

मुजफ्फरनगर : त्रिपुरा में पांच साल में भाजपा शून्य से शिखर तक पहुंची है. 2013 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ 1.54 फीसदी वोट मिले थे. सीटें एक भी नहीं थी. पांच साल बाद भाजपा को अकेले 43 फीसदी वोट और 35 सीटें मिली हैं. पूर्वोत्तर में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा रविवार को देशभर […]

मुजफ्फरनगर : त्रिपुरा में पांच साल में भाजपा शून्य से शिखर तक पहुंची है. 2013 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ 1.54 फीसदी वोट मिले थे. सीटें एक भी नहीं थी. पांच साल बाद भाजपा को अकेले 43 फीसदी वोट और 35 सीटें मिली हैं. पूर्वोत्तर में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा रविवार को देशभर में विजय दिवस मना रही है. इस जश्‍न के बीच भाजपा के लिए एक बुरी खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है.

दरअसल, पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के जश्न की तैयारी के दौरान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जिला स्तरीय भाजपा के एक नेता की दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गयी. भाजपा के जिला अध्यक्ष रूपेन्द्र सैनी ने बताया कि बुधाना सिंह (54) भाजपा की जिला इकाई के उपाध्यक्ष थे.

त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद जश्न की तैयारी के दौरान शनिवार शाम पार्टी कार्यालय में उनकी मौत हो गयी. सैनी ने बताया कि सिंह को इलाके के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रविवार को जिले के उनके पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें