38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी : लव जिहाद के नाम पर गाजियाबाद में बवाल, लाठीचार्ज, 50 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गाजियाबाद :यूपी के गाजियाबाद में हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. हालांकि पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज किया. इस मामले में वधू के पिता ने 50 से अधिक लोगों के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मामला गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र का है. […]

गाजियाबाद :यूपी के गाजियाबाद में हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. हालांकि पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज किया. इस मामले में वधू के पिता ने 50 से अधिक लोगों के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मामला गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र का है. यहां शहर के पूर्व जिलाधिकारी राजेंद्र अग्रवाल की पोती ने एक मुस्लिम युवक से शादी की. इसकी खबर लगते ही हिंदू संगठन के सदस्यों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

गाजियाबाद में 1980 में जिलाधिकारी रहे अग्रवाल की पोती न्यूरो सर्जन हैं. उन्होंने अपने एक मुस्लिम सहपाठी से प्रेम विवाह किया. शुक्रवार को कवि नगर थाना क्षेत्र में पूर्व जिलाधिकारी की पोती के मकान पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें नवदंपति के साथ-साथ रिश्तेदार भी शरीक हुए. इस बात की भनक लगते ही हिंदू संगठन उनके मकान के सामने इकट्ठा हो गये. वे लव जिहाद का आरोप लगाकर शादी का जमकर विरोध करने लगे.

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी, जिसने आकर हंगामा कर लोगों को तितर-बितर किया. कविनगर के थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की के पिता की तरफ से शिकायत की गयी. इसके बाद 50 से अधिक लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 504, 506 में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें…योगी बोले, पूर्ववर्ती सरकारों के भ्रष्टाचार के कारण नहीं हो सका नोएडा, ग्रेटर नोएडा का विकास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें