1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. husband left wife at lover house in film style in rampur acy

फिल्मी अंदाज में पति ने पत्नी को छोड़ा प्रेमी के घर, बोला- जा.. जी ले अपनी जिंदगी

प्रेमिका की शादी होने के बाद प्रेमी ने कई दिन तक खाना नहीं खाया और उदास रहने लगा. इतना ही नहीं, उसने कभी शादी न करने का फैसला भी कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
फिल्मी अंदाज में पति ने पत्नी को छोड़ा प्रेमी के घर
फिल्मी अंदाज में पति ने पत्नी को छोड़ा प्रेमी के घर
Symbolic Pic

Rampur News: यह स्टोरी आपको फिल्मी लगेगी लेकिन सच है. रामपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पति अपनी पत्नी को प्रेमी के पास ले जाता है और कहता है- जा जी ले अपनी जिंदगी. अब कभी मेरे पास वापस मत आना.

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के बगड़खा गांव का है. यहां शादी के चार माह बाद पति को मालूम हुआ कि उसकी पत्नी किसी और से प्यार करती थी, लेकिन घर वालों ने जबरन उसकी शादी करा दी. इस पर उसने पत्नी को प्रेमी के हवाले कर दिया. पति ने पत्नी को बिल्कुल दुल्हन की तरह सजने के लिए कहा था. बहाना बनाया था कि दोस्त की शादी में चलना है.

जब पति प्रेमी के घर पहुंचा तो पत्नी को दरवाजे पर छोड़ दिया. कहा कि अब कभी वापस मत आना. इसके बाद वह वापस घर चला आया. फिलहाल, दोनों गांवों के विद्वान लोग मामले का हल निकालने का प्रयास कर रहे हैं, जो कि सर्वमान्य हो.

मिली जानकारी के मुताबिक, बगड़खा गांव के रहने वाले एक युवक का पड़ोस के गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोगों ने ऐसा नहीं होने दिया. लड़की के घर वालों ने चार महीने पहले उसकी शादी शाहबाद क्षेत्र के ऊंचा गांव के रहने वाले एक युवक से कर दी.

बताया जाता है कि प्रेमिका की शादी होने के बाद प्रेमी ने कई दिन तक खाना नहीं खाया और उदास रहने लगा. इतना ही नहीं, उसने कभी शादी न करने का फैसला भी कर लिया. वहीं, शादी के बाद जब पति को मालूम हुआ कि उसकी पत्नी किसी दूसरे से प्यार करती थी तो वह इसका पता लगाने के लिए कई बार प्रेमी के गांव आया और स्थानीय लोगों से इस संबंध में जानकारी लेने लगा. जब उसे हकीकत पता चला तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद से पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई.

एक दिन पति ने पत्नी को कहा कि तैयार हो जाओ. दोस्त की शादी में जाना है. इसके बाद वह पत्नी को ले जाकर पति के घर छोड़ दिया और कहा कि अब कभी वापस मत आना. प्रेमिका को देखकर प्रेमी भी यकीन नहीं कर पा रहा था. प्रेमी के घर वालो ने प्रेमिका के परिजनों को मामले की सूचना दी. दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास जारी है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें