1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur bjp mla radha mohan das agarwal video viral abused to woman acy

Gorakhpur News: नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल के खिलाफ महिला ने दी तहरीर, जानें पूरा मामला

गोरखपुर के नगर विधायक डॉ. राधा मोहन अग्रवाल के खिलाफ एक महिला ने तहरीर दी है. महिला ने विधायक के ऊपर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल के खिलाफ महिला ने दी तहरीर
Gorakhpur News: नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल के खिलाफ महिला ने दी तहरीर
सोशल मीडिया

Gorakhpur News: बीजेपी विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल अक्‍सर अपनी कारगुजारियों के चलते चर्चा में आ ही जाते हैं. नगर विधायक इस बार महिला फरियादियों पर ही बि‍फर पड़े. नतीजा उनके खिलाफ तहरीर लेकर पीड़िता थाने पर पहुंच गई. 

गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार से विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के चर्चे आम हैं. उनकी नाराजगी का आलम ये हैं कि वे नाराज होने पर अपनी ही सरकार में अधिकारियों की कारगुजारियों को लेकर धरने पर बैठ चुके हैं. 

नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल को आज-कल गुस्‍सा भी खूब आ रहा है. अपने मोहल्‍ले और गली में टूटी सड़क को बनवाने की फरियाद लेकर पहुंची महिला फरियादियों पर भाजपा विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का गुस्‍सा इस कदर फूट पड़ा कि वे अन्‍य फरियादियों के सामने ही उसे बेइज्‍जत करके भगाने लगे.

विधायक के तेवर और अमर्यादित व्‍यवहार को देखकर महिला फरियादी भी चुप नहीं रही. उसने भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद महिला अभद्र व्‍यवहार करने के आरोप में विधायकजी के खिलाफ तहरीर देने के लिए थाने पर पहुंच गई.

गोरखपुर के महादेव झारखंडी कॉलोनी की रहने वाली जानकी श्रीवास्‍तव ने बताया कि उन्होंने अपने मोहल्‍ले की सड़क और पानी लगने की समस्‍याओं के बारे में नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल से बताईं थीं. उन्‍होंने अपने घर पर बुलाया था और विश्‍वास दिलाया था कि वे इस समस्‍या का समाधान करेंगे.

जब महिला मोहल्‍ले के लोगों के साथ नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के आवास पर पहुंची और उनको पुराना प्रार्थनापत्र और कॉलोनी में पानी लगने की पुरानी फोटो दिखाने लगी. इसी दौरान नगर विधायक ने गुस्‍से में राजनीति करने का आरोप लगाते हुए एप्‍लीकेशन महिला के मुंह पर फेंककर गाली देने लगे.

पीड़िता जानकी श्रीवास्‍तव के अधिवक्‍ता गोविन्द उपाध्‍याय ने बताया कि नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के पास जानकी श्रीवास्‍तव के साथ उनके मोहल्‍ले के लोग पहुंचे थे. सड़क की समस्‍या के समाधान के लिए उन्‍होंने बुलाया था. जब वे प्रार्थना पत्र उन्‍हें दीं, तो उन्‍होंने किसी बात पर गुस्‍से में आकर प्रार्थनापत्र को फेंककर उनके साथ गाली-गलौज और बदतमीजी की.

गोविंद उपाध्याय ने बताया कि करीब 15-20 महिलाएं उनके पास पहुंचीं थी, लेकिन उन्‍होंने बदतमीजी कर उन लोगों को भगा दिया. महिला के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करने को लेकर वे लोग कैण्‍ट थाने में उनके खिलाफ एफआईआर कराने के लिए तहरीर देने के लिए आए हैं.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें