1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gangster vikash dubey movie shooting not permitted in kanpur bikru kand uttar pradesh latest news in hindi rkt

गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही है फिल्म, कानपुर में नहीं मिली शूटिंग की इजाजत, निर्देशक को मिली धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही है फिल्म
गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही है फिल्म
Twitter

Vikas Dubey Updates : कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस वालों को मौत के घाट उतारने वाला दुर्दांत अपराधी विकास दुबे पर फिल्म बन रही है. बता दें कि बॉलीवुड के डॉयरेक्टर नीरज सिंह कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे पर एक फिल्म बना रहे हैं, वहीं नीरज सिंह का कहना है कि उन्हें कानपुर में फिल्म की शूटिंग के लिए इजाजत नहीं मिल रही है. बता दें कि नीरज सिंह जिस फिल्म को बना रहे हैं उसका नाम ‘बिकरू कानपुर गैंगस्टर’ रखा गया है.

बता दें कि ‘बिकरू कानपुर गैंगस्टर’ फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव मिल कर बना रहे हैं. इस फिल्म में निमाई बाली मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. नीरत सिंह ने बाताया है कि हमने आगरा और मथुरा में फिल्म की शूटिंग की है। हम शूटिंग करने के लिए कानपुर भी गए, लेकिन अनुमति नहीं मिली. यह विवादास्पद सामग्री है, इसलिए अनुमति नहीं दी गई. वहीं नीरज सिंह ने आगे बताया कि कानपुर में शुटिंग की इजाजत ना मिलने पर अह वह कहीं और शूटिंग करनी पड़ेगी. नीरज ने यह भी बताया कि उन्हें फिल्म बनाने के दौरान कई बार धमकी भरे फोन भी आये हैं.

आपको बता दें कि साल 2020 में 2-3 जुलाई की मध्यरात्रि में कानपुर के बिकरू गांव में दुबे को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर गैंगस्टर के साथियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी. इस मुठभेड में एक सीओ और एक एसओ सहित आठ पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी. यही नहीं इस मुठभेड में पांच पुलिस कर्मी, एक होमगार्ड और एक आम नागरिक भी घायल हुआ था. इस घटना का मुख्य अभियुक्त विकास दुबे 10 जुलाई 2020 को उज्जैन से कानपुर लाए जाने के दौरान एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया था. वहीं इस घटना के बाद बनी एटीस ने जांच के बाद 3 हजार से ज्यादा पन्नों वाली अपनी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को सौंप दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें