1. home Hindi News
  2. national
  3. sexual assault of women in moving car in jaipur 12 people involved video viral in uttar pradesh rkt

तीन चलती कारों में युवती के साथ 12 लोगों ने किया दुष्कर्म, Video Viral होने के बाद एक्शन में आयी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीन चलती कारों में युवती के साथ 12 लोगों ने किया दुष्कर्म
तीन चलती कारों में युवती के साथ 12 लोगों ने किया दुष्कर्म
प्रतिकात्मक तस्वीर

चलती कार में एक महिला के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद से पुलिस हरकत में आ गयी है. जयपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता को जयपुर बुलाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीड़िता के बायान के आधार पर फिलहाल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह घटना 6 महीने पहले की बताई जा रही है, जिसमें महिला से दुष्कर्म और मारपीट की बात सामने आई है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जयपुर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पूरी बात सामने आयी. मामले की जांच करने के बाद पता चला कि यह घटना 6 महीने पहले की है और महिला के सात तीन कारों में दुष्कर्म हुआ. वीडियो जब जयपुर पुलिस को मिला तो पता चला तो इसकी जांच की गयी. पुलिस को आवाज जयपुर क्षेत्र (Jaipur News) के लोगों से मिलती जुलती लगी. जिसके बाद पुलिस ने ॉशहर के चारों जिलों की डीएसटी व थानों की टीमों को इस वीडियों में दिखायी दे रहे लोगों की पहचान के लिए लगाया गया. पीड़िता की पहचान यूपी निवासी महिला के रुप में हुई.

पुलिस ने उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता को जयपुर बुलाकर वहां के मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज किया. बताया जा रहा है ये गैंग अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम करती है. गैंग उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक का भी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर 161 सीआरपीसी के बयान करवा दिये हैं. पीड़िता के वायरल हो रहे वीडियों को भी आईटी टीम की मदद से रुकवाया गया है. पुलिस अब अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें