1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bride fired on the jaimal stage in front of procession created a stir pratapgarh uttar pradesh samachar amh

Bride Fired on Jaimal VIDEO : रिवॉल्‍वर वाली दुल्‍हनिया ने जयमाला के पहले कुछ यूं की दनादन फायरिंग, देखें कैसा था दुल्हे का रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bride Fired on Jaimal
Bride Fired on Jaimal
twitter
  • फायरिंगबाज दुल्हनिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो चला है

  • वीडियो में दुल्हन जयमाल से चंद सेकेंड पहले स्टेज पर फायरिंग करती हुई नजर आ रही है

  • अपनी शादी में फायरिंग करने वाली दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले (pratapgarh) में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसकी चर्चा सबकी जुबान पर है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल प्रतापगढ़ में सोशल मीडिया पर फायरिंगबाज दुल्हनिया (Firingbaaz Bride) का एक वीडियो जमकर वायरल हो चला है.

इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें दुल्हन जयमाल से चंद सेकेंड पहले स्टेज पर चढ़ते वक्त रिवाल्वर से फायरिंग करती हुई नजर आ रही है. खबरों की मानें तो यह फायरिंग दुल्हन शादी के जश्न में करने लगी थी. फायरिंगबाज दुल्हन की करतूत देख बाराती जहां हैरान रह गए. वहीं दूल्हे के भी होश उड़ गये…

आपने शादियों में अक्सर पुरुषों द्वारा खुशी में फायरिंग किए जाने का मामला सुना होगा लेकिन प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा क्षेत्र में एक शादी में खुद दुल्हन ने खुशी में रिवॉल्वर से दनादन गोली चलाई. खबर जैसे ही जिले में फैली पुलिस हरकत में आ गई और दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक तोमर ने मंगलवार को बताया कि जेठवारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मण का पुरवा निवासी गिरिजा शंकर पाण्डेय की बेटी रूपा पाण्डेय ने गत 30 मई को अपनी ही शादी में जयमाल के दौरान अपने चाचा रामवास पाण्डेय की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाने का काम किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

आगे उन्होंने बताया कि पुलिस ने वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए दुल्हन रूपा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता, आपदा प्रबंधन अधिनियम और शस्त्र अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई हमारी ओर से शुरू कर दी गई है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें