1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjp jan vishwas yatra in bareilly home minister amit shah cm yogi adityanath sht

UP Chunav 2022: बरेली में जनविश्वास यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, बरसाए फूल, आज अमित शाह होंगे शामिल

बरेली में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा में आज गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Jan Vishwas Yatra
Jan Vishwas Yatra
prabhat khabar

Bareilly News: भाजपा की जन विश्वास यात्रा गुरुवार रात 09.30 बजे बरेली की नवाबगंज विधानसभा पहुंची. भाजपाइयों ने फूलों से स्वागत किया. जनविश्वास यात्रा का रात्रि विश्राम बहेड़ी विधानसभा में हुआ. आज जनविश्वास यात्रा में गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

पुष्पवर्षा से हुआ जन विश्वास यात्रा का स्वागत

गुरुवार रात जन विश्वास यात्रा के बरेली की सीमा में घुसते ही जिला अध्य्क्ष पवन शर्मा के नेतृत्व में पुष्पवर्षा की गई. जन विश्वास यात्रा को मथुरा से 19 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. गुरुवार को यह यात्रा पीलीभीत से नवाबगंज पहुंची है. जन विश्वास यात्रा का भदपुरा में जोरदार स्वागत हुआ. वहां से चलकर नवाबगंज नगर पालिका पहुची.

जन विश्वास यात्रा में लगे मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे

जन विश्वास यात्रा में हर तरफ मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे लगते रहे. यात्रा का नवाबगंज तिराहा, बाला जी मंदिर, श्री कृष्णा इंटर कॉलेज, तहसील चौराहा, नाथूलाल मिश्र धर्मशाला, पटेल चौक, अम्बेडकर पार्क, रिछोल, हरदुआ, राजघाट, फैजुल्लापुर, हाफिजगंज थाने के पास स्वागत किया गया. जन विश्वास यात्रा लवाखेड़ा होते हुए बहेड़ी विधानसभा पहुँची.

आज अमित शाह  आ रहे हैं बरेली

शुक्रवार सुबह नौ बजे बहेड़ी से यात्रा शुरू होगी. बीजेपी के चाणक्य केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को बरेली आ रहे हैं. उनके आगमन के लिए बरेली में कई दिन से तैयारियां चल रही हैं. वो जन विश्वास यात्रा से बरेली के वोटर्स को साधेंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है सीएम योगी आदित्यनाथ भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. बरेली की सभी नौ सीट बीजेपी के पास हैं. इस बार भी कब्जा कायम रखने की कोशिश है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें