1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bda sent notice to 34 petrol pump owners of bareilly nrj

बरेली के पेट्रोल पंप बीडीए के निशाने पर, 34 पेट्रोल पंप को भेजा नोटिस, मांगा नक्शा...

बीडीए ने 34 पेट्रोल पंप को नोटिस जारी कर नक्शे की मांग की है. अगर 15 दिन में पेट्रोल पंप संचालक नक्शा नहीं दिखा पाते हैं तो इनको कंपाउंडिंग करानी होगी. कंपाउंडिंग न कराने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: BDA ने सील किया पेट्रोल पंप
Bareilly News: BDA ने सील किया पेट्रोल पंप
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की भोजीपुरा विधानसभा के विधायक शहजिल इस्लाम के रामपुर रोड के परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप के ध्वस्तीकरण के बाद बरेली के 34 पेट्रोल पंप बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) के निशाने पर हैं. बीडीए ने 34 पेट्रोल पंप को नोटिस जारी कर नक्शे की मांग की है. अगर 15 दिन में पेट्रोल पंप संचालक नक्शा नहीं दिखा पाते हैं तो इनको कंपाउंडिंग करानी होगी. कंपाउंडिंग न कराने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

15 दिन का समय दिया गया

बीडीए ने नोटिस जारी कर सभी पेट्रोल पंप संचालकों से पेट्रोल पंप का मानचित्र (नक्शा) मांगा है. नक्शा दिखाने को 15 दिन का समय दिया गया है. बीडीए इससे पहले बरेली के करीब 100 से अधिक शादी हॉल को नोटिस जारी कर चुका है. शादी संचालकों से नक्शा मांगा गया है. इनको भी नक्शा न दिखाने पर कंपाउंडिंग के निर्देश हैं. अगर यह दोनों काम नहीं करेंगे, तो शादी हॉल ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है. मगर अब बीडीए ने पेट्रोल पंप को नोटिस जारी किया है. 7 अप्रैल को बीडीए ने सपा के भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम का रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप बुलडोजर से ध्वस्त किया था. यह पेट्रोल पंप विधायक के विवादित बयान के बाद ध्वस्त किया गया. इसके साथ ही बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया.

धनेटा का पेट्रोल पंप सील

बीडीए ने आठ दिन पूर्व रामपुर रोड के नवनिर्मित पेट्रोल पंप को सील कर दिया था. इस पेट्रोल पंप के संचालक ने बीडीए से एनओसी नहीं ली थी. इसके साथ ही मानक भी पूरे नहीं किए थे. इसके चलते पेट्रोल पंप को सील का नोटिस दिया गया है. इस अवधि के दौरान नोटिस का जवाब में देने एवं मानक पूरे न करने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें