1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly two arrested for cow slaughter police recovered animal remains rkt

बरेली में गोकशी के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस ने पशु अवशेष किए बरामद, माहौल बिगाड़ने की थी साजिश

बरेली में लगातार गोवंशीय वध के मामले सामने आ रहे हैं. इस बार कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के ग्रामीणों ने एक बंद मकान में गोवंश के पशु के काटने की सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस के आने से पहले ही बड़ी संख्या में एक समुदाय के लोग बंद घर के बाहर एकत्र हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में गोकशी के आरोप में दो गिरफ्तार
बरेली में गोकशी के आरोप में दो गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bareilly News : कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के एक बंद पड़े मकान में दो युवकों को गोवंश के वध करने के आरोप में गिरफ्तार किया है .मगर, दो आरोपी मौके फरार हो गए. पुलिस ने गोवंश अवशेष बरामद भी किए हैं जो मिट्टी में दबा दिए गए थे. आरोपियों की कोशिश गांव का माहौल बिगाड़ने की थी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है.

बरेली में लगातार गोवंशीय वध के मामले सामने आ रहे हैं. इस बार कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के ग्रामीणों ने एक बंद मकान में गोवंश के पशु के काटने की सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस के आने से पहले ही बड़ी संख्या में एक समुदाय के लोग बंद घर के बाहर एकत्र हो गए. कैंट इंस्पेक्टर राजीव सिंह बड़ी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मकान और चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद दरवाजा खुलवाया.मकान के अंदर से दो युवकों को हिरासत में लिया गया.

यह दोनों शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के आजमनगर निवासी ताज मोहम्मद और जावेद हैं. दोनों गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि फरार युवक बारादरी थाना क्षेत्र के पुराना शहर निवासी मुन्ना और रजऊ निवासी भूरा है. यह मकान कुछ समय पहले ही ताज मोहम्मद ने खरीदा था. पुलिस ने गोवंश पशु के अवशेष और खून को गांव के पास ही खेत की मिट्टी में दबा दिया है.इसके बाद ही गोवंश अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया गया है. इससे पहले भी इज्जतनगर, बिथरी चैनपुर और भोजीपुरा थाना क्षेत्रों में गोवंश के मामले सामने आए थे.पुलिस ने काफी बड़ी संख्या में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेजा है, तो वहीं गैंगस्टर की कार्रवाई की है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें